Lehren

रवि किशन की 'जय रघुवीर' का फर्स्ट शेड्यूल पूरा. भोजपुरी में संगीत निर्देशक का जिम्मा मधुकर आनंद के प

भोजपुरी और गुजराती दो अलग अलग भाषाओँ में बन रही अब तक की सबसे महँगी और लंबे शेड्यूल वाली फ़िल्म जय रघुवीर के फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर लिया गया है। इस शेड्यूल में सिर्फ और सिर्फ एक्शन्स सीन्स को ही फिल्माया गया है।

Ravi Kishan रवि किशन की 'जय रघुवीर' का फर्स्ट शेड्यूल पूरा. भोजपुरी में संगीत निर्देशक का जिम्मा मधुकर आनंद के पास है। Source : Press

भोजपुरी और गुजराती दो अलग अलग भाषाओँ में बन रही अब तक की सबसे महँगी और लंबे शेड्यूल वाली फ़िल्म जय रघुवीर के फर्स्ट शेड्यूल पूरा कर लिया गया है। पहले शेड्यूल में 20 दिन की शूटिंग गुजरात राजस्थान के बोर्डर पर हुई है । इस शेड्यूल में सिर्फ और सिर्फ एक्शन्स सीन्स को ही फिल्माया गया है । फ़िल्म का अगला चरण वाराणसी से शुरू होकर रांची और कश्मीर में पूरा होगा। कोकोनट पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्देशक हैं अशोक भाई पटेल , जिन्हें उनकी गुजराती फिल्मो के लिए 14 स्टेट अवार्ड से नवाजा गया है । जय रघुवीर में भोजपुरी के मेगा स्टार रवि किशन , चांदनी चोपड़ा , मोहन जोशी , यशपाल शर्मा और किरण कुमार मुख्य भूमिका में हैं । गुजराती और भोजपुरी दोनों ही भाषाओँ को मिलाकर फ़िल्म में कुल 16 गाने हैं । भोजपुरी में संगीत निर्देशक का जिम्मा मधुकर आनंद के पास है ।

Loading...

You may also like