Lehren

ये है सनी देओल और डिंपल कपाडिया की पूरी लव स्टोरी!

सनी देओल जैसे एक्शन हीरो का दिल डिंपल कपाडिया जैसी दो बच्चीयों की मां पर क्यों आया? और कहां से शुरू हुई इन दोनों की प्रेम कहानी, पढिये पूरी लव स्टोरी।

सनी देओल, डिंपल कपाडिया,सनी देओल और डिंपल कपाडिया की लव स्टोरी ये है सनी देओल और डिंपल कपाडिया की पूरी लव स्टोरी! Source : Press

बॉलिवुड के रैम्बो सनी देओल ने पर्देपर कभी आशिक का किरदार उतनी शिद्दत से नहीं उतारा, वो एक्शन फिल्में ज्यादा मजे से कर लिया करते थे, लेकिन, असल जिंदगी में सनी देओल इससे बिलकुल उल्टे हैं। अपनी पहली फिल्म बेताब के दौरान वे अमृता सिंह के प्यार में पागल थे, अमृता भी उनके लिए दिवानी थीं, लेकिन, जब अमृता को सनी के शादीशुदा होने का पता चला तो वो सनी से अलग हो गईं, इसके बाद सनी देओल की जिंदगी में आयीं डिंपल कपाडिया। सुपरहिट बेताब के बाद सनी की सोहनी महिवाल भी सुपरहिट रहीं, मंजिल मंजिल फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी और डिंपल पहली बार मिले। इसके बाद उन्होने राहुल रवैल की अर्जून में एक ऐसे किरदार को पर्दे पर जिवंत कर दिया जो सिस्टम का मारा है, डिग्री होते हुए भी उसे नौकरी नहीं मिलती और वो राजनेता के हाथ की कठपुतली बन जाता है, इस फिल्म में भी सनी के साथ थीं डिंपल कपाडिया, अर्जून फिल्म सुपरहिट रहीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी और डिंपल एकदूसरे के करीब आ गए। अमृता सिंह से ब्रेकअप के बाद सनी अकेले थे तो वहीं, राजेश खन्ना से शादी के बाद दो बेटियों के जनम के बावजूद डिंपल और राजेश का रिश्ता लगभग टूट चुका था। डिंपल अपनी दोनों बेटियों को लेकर अलग रहने लगीं थीं, इसी वक्त सनी और डिंपल एकदूसरे से मिले और उनका रिश्ता अब तक चल रहा है, अब तक यानि, अब सनी का बेटे को लाँच करने की तैयारी हो रही है तो वहीं, डिंपल का नाती यानि, अक्षय कुमार और ट्विंकल का बेटा भी बॉलिवुड में किसी भी वक्त एंट्री कर सकता है। कुछ हफ्तों पहले सनी और डिंपल को लंडन में एकदूसरे के साथ देखा गया। अर्जून के बाद डिंपल और सनी ने एकदूसरे के साथ कई सारी फिल्में की, जिनमें अर्जून के साथ, नरसिम्हा, गुनाह और आग का गोला ये प्रमुख फिल्में थी, कहा तो ये भी जाता है कि, डिंपल की छोटी बेटी यानि रिंकी सनी देओल को छोटे पापा बुलाया करती थीं। जो भी हो बॉलिवुड की ये एक ऐसी जोडी है जो शादी के बंधन में नहीं बंध सकी लेकिन, अब तक एकदूसरे का साथ बखूबी निभा रही है।