Lehren

जब रिया पिल्लई ने संजय दत्त को सुष्मिता सेन के साथ रंगे हाथ पकडा

जेल से छुटने के बाद संजय और रिया ने शादी कर ली | सबको लगा था की, अब तो संजय अपनी हरकतों से बाज आ जाएंगे | पर ऐसा नहीं हुआ |

रिया पिल्लई,संजय दत्त,सुष्मिता सेन जब रिया पिल्लई ने संजय दत्त को सुष्मिता सेन के साथ रंगे हाथ पकडा Source : Press

एक्टर संजय दत्त अपने एक्टिंग से कम अफेयर्स की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहे है. संजय का नाम टीना मुनीम, माधुरी दीक्षित, रेखा जैसी कई एक्ट्रेस के साथ जोडा गया. पर उन्होंने ये कभी कबूला नही. पर एक एक्ट्रेस के साथ संजय की पत्नी रिया पिल्लई ने उन्हें रंगे हाथ पकडा था. वो एक्ट्रेस थी सुष्मिता सेन.

एक लिडिंग अखबार के मुताबिक, जेल से छुटने के बाद संजय और रिया ने शादी कर ली. सबको लगा था की, अब तो संजय अपनी हरकतों से बाज आ जाएंगे. पर ऐसा नहीं हुआ.

शादी के बाद कुछ ही दिनों में संजय दत्त का सुष्मिता सेन के साथ अफेअर शुरु हुआ. इंडस्ट्री में खबरे फैलने में देर नही लगती. और ये खबर रिया तक पहूंची. पर रिया ने संजय को कुछ नहीं कहा. 

कुछ ही दिनों बाद संजय, सुष्मिता के साथ स्टेज शो के लिए विदेश गए. तो रिया भी उनके पीछे-पीछे वहा पहुंच गयी. रिया इन दोनों को रंगे हाथ पकडना चाहती थी. और वैसा ही हुआ. 

जब संजय, सुष्मिता के कमरे में थे तब अचानक वहां रिया पहुंच गयी. दोनों को एक साथ कमरे में देखकर रिया गुस्से से आग बबूला हो गयी. उसने हंगामा खडा कर दिया. इस वजह से संजय और सुष्मिता शर्मिंदा हो गए. फिर रिया को शांत करने के लिए संजय ने रिया से माफी मांगी. रिया ने संजय को माफ कर दिया.

पर संजय की बेवफाई से वो काफी नाराज थी. और इसी के चलते इन दोनों के रिश्ते में दरार बढती गयी. और जल्द ही ये दोनो अलग हो गए.