Lehren

क्यों 25 साल से पति से अलग है सिंगर अलका याग्निक?

अलका याग्निक ने शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन नीरज कपूर से शादी की थी, लेकिन २५ सालों से वो अपने पति से दूर मुंबई में रह रही है. जानिए क्या है असली वजह

अलका याग्निक क्यों 25 साल से पति से अलग है सिंगर अलका याग्निक? Source : Press

तेज़ाब फिल्म के गाने "एक दो तीन" से फेमस हुई अलका याग्निक ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने आवाज़ का ऐसा जादू चलाया मानो हर कोई उनकी मधुर आवाज़ में खो गया हो.

अलका को ना सिर्फ इंडस्ट्री में कामयाबी मिली, बल्कि एक सुपर स्टार की तरह स्टारडम भी हासिल हुआ. इतना स्टरडम पाने के बावजूद उन्होंने अपनी निजी ज़िन्दगी को चकाचौंद से दूर रखा. बहुत कम लोग है जो उनकी लव लाइफ के बारे में जानते है. अलका याग्निक ने शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन नीरज कपूर से 1989 में शादी की थी, लेकिन २५ सालों से वो अपने पति से दूर मुंबई में रह रही है. लेकिन आपको बता दे के अलका और उनके पति अपने-अपने काम की वजह से अलग रहते है.

दरअसल अलका के पति नीरज शिलांग में अपना बिज़नेस सँभालते है, एक फॅमिली गेट टुगेदर में दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. 'तेजाब' के गाने 'एक दो तीन...' हिट होने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर फैमिली से बात की और शादी कर ली. अलका ने बेटी सायशा को जन्म भी दिया. लेकिन अलका को आप करिअर बनाने के लिए मुंबई में रहना पड़ा. नीरज नहीं चाहते थे कि अलका के करियर में कोई रूकावट आए लेकिन नीरज अपना काम छोड़ कर मुंबई शिफ्ट नहीं हो पाए. इसलिए दोनों ने ये फैसला किया कि वे अलग-अलग रहकर अपने काम पर फोकस करेंगे. वैसे अलग रहने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशनशिप कायम है. उनकी बेटी सायशा अलका के साथ रहती है.