Lehren

इस वजह से जीनत अमान लंदन के रास्ते पर भागती नजर आयी

फिल्मी सितारों को कुछ सनकी आशिकों की वजह से काफी परेशानी झेलनी पडती है | ऐसा ही एक वाकिया एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ भी हुआ था |

जीनत अमान इस वजह से जीनत अमान लंदन के रास्ते पर भागती नजर आयी Source : Press

फिल्मी सितारों के पीछे कई दिवाने होते है. ऐसे ही कुछ दिवानों की वजह से सितारों को परेशानी झेलनी पडती है. ऐसा ही एक वाकिया एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ भी हुआ था. 

जब वो एक सनकी आशिक से बचने के लिए सडकों पर दौर रही थी. जी हां, ये वाकिया लंदन में हुआ था. दरअसल मशहूर अदाकारा जीनत अमान के परदेस में भी कई दिवाने थे. जीनत के बोल्ड औऱ बिंदास अंदाज को काफी पसंद किया जाता था.

एक बार लंदन में जीनत एक फिल्म देखने सिनेमा हॉल पहुंची. तो वहां उनका पाला एक सनकी आशिक से पड़ गया. ये सनकी, जीनत के बाजू के सीट पर बैठकर उन्हें लगातार देख रहा था. 

पहले तो जीनत ने उस शख्स को नजर अंदाज किया. पर फिर इस आशिक के बर्ताव से परेशान जीनत फिल्म बीच में ही छोड़ बाहर निकल आईं. तो वो शख्स भी जीनत के पीछे पीछे ही बाहर निकला.

फिर जीनत ने तेज चलना शुरु किया. उनकी सांस फुलने लगी. वो काफी डर गयी थी. कुछ देर बाद तो वो लंदन की सडकों पर दौडने लगी. पर आखिरकार उस सनकी आशिक ने जीनत को पकड़ ही लिया और उनके साथ कॉफी पीने की ख्वाईश जताई.

जीनत ने उन्हें साफ मना कर दिया. फिर वो दौंडकर तुरंत होटेल पहुंच गयी. इस वाकिये के बाद वो काफी घबरा गयी थी.