Lehren

आखिर क्यों ऐश्वर्या राय और श्रीदेवी ने एक सनी देयोल के साथ काम करने से कर दिया था इंकार?

सनी के मुताबिक वो भी चाहते थे कि इंडस्ट्री की बड़ी हीरोइने उनके साथ काम करे. यहां तक कि उन्होने घायल फिल्म के लिए श्रीदेवी को और एक दूसरी फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया था. पर दोनों ने ही उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया था. बाद में घायल में मीनाक्षी शेषाद्रि को फाइनल किया गया था.

ऐश्वर्या राय ,श्रीदेवी,सनी देयोल आखिर क्यों ऐश्वर्या राय और श्रीदेवी ने एक सनी देयोल के साथ काम करने से कर दिया था इंकार? Source : Press

अभिनेता सनी देयोल आजकल अपनी फिल्म पोस्टर ब्वॉयज को प्रमोट करने में बिजी है. हालाकि सनी अपने बेटे करण को भी बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए फिल्म बना रहे हैं. पर बात अगर पोस्टर ब्वॉयज की करे तो सनी देयोल इस फिल्म में अपने भाई बॉबी देयोल को फिर से वापसी करा रहे हैं. जो कई सालों से किसी भी फिल्म में नहीं दिखे हैं. वैसे बात अगर सनी देयोल के फिल्म करियर की करे. तो सनी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. पर सनी के दिल में एक बात का अफसोस अभी भी है. जिसका खुलासा सनी देयोल ने हाल ही में किया है. जो काफी हैरान करने वाला भी है.

सनी के मुताबिक वो भी चाहते थे कि इंडस्ट्री की बड़ी हीरोइने उनके साथ काम करे. यहां तक कि उन्होने घायल फिल्म के लिए श्रीदेवी को और एक दूसरी फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया था. पर दोनों ने ही उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया था. बाद में घायल में मीनाक्षी शेषाद्रि को फाइनल किया गया था. सनी देयोल ने इन बड़ी हीरोइनों के उनके साथ काम ना करने की वजह भी बताई. उनका कहना है कि उनकी फिल्म मेल सेंट्रिक फिल्में होती थी. जिसमें हीरोइन्स का रोल उतना अहम नहीं होता था. शायद इसीलिए इन सभी ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था. हालाकि ऐश्वर्या ने बाद में सनी के साथ इंडियन नाम की फिल्म में काम करने की हामी भरी थी. फिल्म की कुछ शूटिंग भी हुई थी. लेकिन बाद में किसी वजह से वो फिल्म बनी ही नहीं. ये बात अलग है कि बाद में सनी देयोल ने इंडियन नाम से एक दूसरी फिल्म में काम किया था. जिसकी लीड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी थी. कुछ यही हाल श्रीदेवी का भी था. कामयाबी मिलने के बाद ही श्रीदेवी ने उनके साथ काम किया था.