वो पल जब जैकी श्रॉफ को हुआ अपने मशहूर होने का एहसास

जैकी श्रॉफ ने इस बात का खुलासा किया है कि जब अमिताभ बच्चन के बच्चों ने उनसे ऑटोग्राफ मांगी तब उस पल उन्हें अहसास हो गया कि वह मशहूर हो गये हैं.

वो पल जब जैकी श्रॉफ को हुआ अपने मशहूर होने का एहसास वो पल जब जैकी श्रॉफ को हुआ अपने मशहूर होने का एहसास Source : Press

36 साल हो गए जैकी श्रॉफ को मुंबई के चावल के एक साधारण युवा युवा से हिंदी सिनेमा में सुपरस्टार का तमगा पाए. विज्ञापन की दुनिया से बॉलीवुड पर छा जाने वाले जग्गू दादा यानी जय किशन काकूभाई श्रॉफ अब तक 220 फिल्में में काम किया है . 

बॉलीवुड में इतने साल काम करने के बाद जैकी श्रॉफ ने इस बात का खुलासा किया है कि जब अमिताभ बच्चन के बच्चों ने उनसे ऑटोग्राफ मांगी तब उस पल उन्हें अहसास हो गया कि वह मशहूर हो गये हैं. 

एक न्यूज़ एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने बताया कि वह चेन्नई में अपने फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और बच्चन साहब ने एक फाइव स्टार होटल में पूरी ऊपरी मंजिल किराए पर ली थी और अपने परिवार के साथ रह रहे थे. 

मैं भी उसी होटल में ठहरा हुआ था. श्रॉफ ने कहा, ‘‘मैंने वेटर से पूछा कि वह (बच्चन) किस समय आएंगे, क्योंकि मैं वास्तव में उनसे मिलना चाहता था. लेकिन मैंने देखा कि उनके बच्चे मुझसे ऑटोग्राफ लेने आ गये. मैने कहा ‘वाह, यहां मैं अमिताभ बच्चन को देखने का इंतजार कर रहा हूं और उनके बच्चे हमारे ऑटोग्राफ चाहते हैं.' तब मुझे अहसास हूआ कि मैं मशहूर हो गया हूं.'