बिग बॉस 12: 'थप्पड़ कांड' पर पकड़ा गया श्रीसंथ का झूठ, 5 साल पहले का वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस 12 में श्रीसंथ कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते है कि चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल, कैप्टेंसी के दावेदार बने सुरभि राणा और दीपक ठाकुर को घर में समय-समय पर ब्रेकिंग न्यूज देना था। जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा ब्रेकिंग न्यूज देगा वही घर का अगला कप्तान बनेगा। ऐसे में श्रीसंथ सुरभि राणा को सपोर्ट करते हैं।

बिग बॉस 12 बिग बॉस 12: 'थप्पड़ कांड' पर पकड़ा गया श्रीसंथ का झूठ, 5 साल पहले का वीडियो हो रहा वायरल Source : press


बिग बॉस 12 में श्रीसंथ कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते है कि चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल, कैप्टेंसी के दावेदार बने सुरभि राणा और दीपक ठाकुर को घर में समय-समय पर ब्रेकिंग न्यूज देना था। जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा ब्रेकिंग न्यूज देगा वही घर का अगला कप्तान बनेगा। ऐसे में श्रीसंथ सुरभि राणा को सपोर्ट करते हैं और उनसे कहते हैं कि मैं एक राज का खुलासा करूंगा जिसके बारे में मैंने आज तक कभी नहीं बोला।

हरभजन के साथ हुए 'थप्पड़ कांड' पर श्रीसंथ कहते है। हां, मैं बहुत उत्तेजित था और मैच के बाद मैं हाथ मिलाने के लिए हरभजन सिंह की और बढ़ा तो हरभजन हाथ मिलाने की बजाय गाल पर जोरदार पंच मारते हैं उसे थप्पड़ नहीं कह सकते।'

जहां एक तरफ श्रीसंथ बार- बार कहते है कि मैंने इससे पहले कभी इस बात का जिक्र नहीं किया। वही दूसरी तरफ 2013 का एक वीडियो वायरल हो रहा है। फराह खान के एक शो में श्रीसंथ, रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय पहुंचे थे। उस वक्त भी श्रीसंथ इस पूरे घटना का जिक्र करते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जाने लगा कि वो पहले भी इस बारे में बोलते आए हैं तो उन्होंने बिग बॉस में झूठ क्यों बोला कि इससे पहले उन्होंने कभी भी इस पर बात नहीं की।

बता दें कि साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में श्रीसंथ और क्रिकेटर हरभजन सिंह के बीच जमकर बवाल मचा था। एक मैच के दौरान श्रीसंथ रोने लगे जिससे नाराज हरभजन सिंह ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। उस वक्त इस खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।