बिग बॉस 12: एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती हुए श्रीसंथ, पत्नी ने दी जानकारी

बिग बॉस सीजन 12 के सबसे चहिते कंटेस्टेंट श्रीसंत की एक बार फिर से बिग बॉस के घर में तबीयत खराब हुई जिस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट कराना पड़ा। दरअसल वीकेंड की वॉर एपिसोड के बाद से ही श्रीसंत की तबीयत काफी खराब हो गई और इस बात की जानकारी श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर ये जानकारी शेयर की है.

बिग बॉस 12 बिग बॉस 12: एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती हुए श्रीसंथ, पत्नी ने दी जानकारी Source : press

बिग बॉस सीजन 12 के सबसे चहिते कंटेस्टेंट श्रीसंत की एक बार फिर से बिग बॉस के घर में तबीयत खराब हुई जिस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट कराना पड़ा। दरअसल वीकेंड की वॉर एपिसोड के बाद से ही श्रीसंत की तबीयत काफी खराब हो गई और इस बात की जानकारी श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर ये जानकारी शेयर की है। भुवनेश्वरी ने ट्वीट में लिखा कि 'श्रीसंथ को तेज दर्ज के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब मुझे पता चला कि श्रीसंथ की तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है तो परेशान हो गई थी। बिग बॉस की टीम से मेरी बात हुई है, वो बता रहे हैं कि अभी श्री ठीक हैं। पहले उनका चेकअप हुआ और फिर एक्सरे। उन्हें फिलहाल वापस घर के अंदर भेज दिया गया है। उनके लिए दुआएं करने के लिए शुक्रिया।'

आप को बता दें, पिछले दिनों उन्होंने घर के अंदर स्पॉट फिक्सिंग और हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ कांड की चर्चा की थी। जिसके बाद ना केवल घर के अंदर बल्कि बाहर भी श्रीसंथ की चर्चा जोरों से होने लगी, हालांकि बिग बॉस में जब भी टास्क दिया जाता है तो श्रीसंत उसमें पीछे ही रहते हैं। उनकी तबीयत भी अक्सर खराब रहती है।


You may also like