बिग बॉस 11 की विजेता रही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक बार फिर से भिड़े!

बिग बॉस 11 की विजेता रही शिल्पा शिंदे और सेकंड रनर-अप रहे विकास गुप्ता के बीच अभी भी नोक-झोंक जारी है। किसी न किसी कारण से यह दोनों अक्सर एक दुसरे पर कमेंस करते नजर आते है। हाल ही में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता के बारे में अपनी बात कहते हुए उन्हें 'माफिया' का टैग दिया है।

बिग बॉस 11 की विजेता रही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक बार फिर से भिड़े! बिग बॉस 11 की विजेता रही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक बार फिर से भिड़े! Source : press

बिग बॉस 11 की विजेता रही शिल्पा शिंदे और सेकंड रनर-अप रहे विकास गुप्ता के बीच अभी भी नोक-झोंक जारी है। किसी न किसी कारण से यह दोनों अक्सर एक दुसरे पर कमेंस करते नजर आते है। हाल ही में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता के बारे में अपनी बात कहते हुए उन्हें 'माफिया' का टैग दिया है। शिल्पा शिंदे ने ट्विटर अकाउंट कुछ स्क्रीनशॉट्स की तस्वीरें शेयर की है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने विकास गुप्ता को टीवी इंडस्ट्री का माफिया करार दिया है। इसके जरिए उन्होंने बताने की कोशिश की है की मुझे बिग बॉस 11 का हिस्सा नहीं बनाने देने के लिए विकास गुप्ता ने उनपर बिना वजह मानहानि का केस किया था। बिग बॉस 11 में एंट्री से कुछ दिनों पहले उन्होंने यह नोटिस मुझे घर पर भेजी थी।

शिल्पा शिंदे के इन सभी आरोपों के बाद विकास गुप्ता ने लहरें टीवी से बात करते हुए बयान दिया है कि 'मैं इस बात से हैरान हूं की शिल्पा शिंदे मुझे टारगेट कर रही हैं।' बता दें, बिग बॉस 11 के दौरान विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच की नोकझोक काफी सुर्खियों में थी। शो खत्म होते होते इन दोनों के बीच दोस्ती हो गयी थी। लेकिन अब जब यह दोनों बिग बॉस के घर से बाहर है फिर भी इन दोनों के बीच के झगड़े खत्म होना का नाम नहीं ले रहे हैं। फिलहाल विकास गुप्ता का पूरा इंटरव्यू सुनने के लिए निचे दिए हुए लिंक पर जाए और इस पर आप का क्या मानना हैं आप हमारे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताये।



You may also like