दीपिका पादुकोण को इतनी खूबसूरत दिखने में लगे 16000 घंटे!

बॉलीवुड के फेवरेट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर को रॉयल लुक में नजर आये। रिसेप्शन में कपल ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे। दोनों ही अपने -अपने ऑउटफिट में बेहद खुपसूरत लग रहे थे। बता दें कि दीपिका रिसेप्शन में ऑफ व्हाइट कलर का आउटफिट पहन कर पहुंचीं, जिस पर गोल्डन कलर की कारीगरी की गई थी। इसे तैयार होने में 16,000 घंटे लगे।

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण को इतनी खूबसूरत दिखने में लगे 16000 घंटे! Source : press

बॉलीवुड के फेवरेट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर को रॉयल लुक में नजर आये। रिसेप्शन में कपल ने कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे। दोनों ही अपने -अपने ऑउटफिट में बेहद खुपसूरत लग रहे थे। बता दें कि दीपिका रिसेप्शन में ऑफ व्हाइट कलर का आउटफिट पहन कर पहुंचीं, जिस पर गोल्डन कलर की कारीगरी की गई थी। वहीं रणवीर भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में थे। 


दीपिका ने अबु जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया आउटफिट पहना था। आप को बता दें, दीपिका की ड्रेस का मेकिंग वीडियो सामने आया है। ये वीडियो अबु जानी- संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने बताया कि दीपिका की ये शानदार ड्रेस कैसी बनी। डिजाइनर ने बताया कि अलग अलग कारीगरों ने इस ड्रेस को तैयार करने में काम किया। और इसे तैयार होने में 16,000 घंटे लगे। डिजाइनर ने कहा, हमने विशेष रूप से इस ड्रेस के लिए ज्वैलरी भी डिजाइन की है। 


इस रिसेप्शन के बाद दीपिका-रणवीर एक और रिसेप्शन आयोजित करेंगे जो 1 दिसंबर को होगा। इसमें बॉलीवुड के सभी सितारों के पहुंचने की खबर है। बता दें कि इनका पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगलुरु में था। बेंगलुरु रिसेप्शन में तमाम खिलाड़ी शरीक हुए थे। दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी की थी। वहां करीबी दोस्त और मेहमान ही पहुंचे थे।