क्यों पड़ी थी आमिर खान और जूही चावला की दोस्ती में 7 साल तक दरार

आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे एक नाराज़गी के चलते उन्होंने एक्ट्रेस जूही चावला के साथ 7 साल तक बातचीत नहीं की थी.आमिर और जूही के बीच की ये लड़ाई आखिरकार साल 2003 में सुलझी.

क्यों पड़ी थी आमिर खान और जूही चावला की दोस्ती में 7 साल तक दरार क्यों पड़ी थी आमिर खान और जूही चावला की दोस्ती में 7 साल तक दरार Source : Press

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रूबरू रोशनी' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में तीन सच्ची कहानियों को दर्शाया गया है. इस फिल्म में क्षमा के महत्व को भी बताया गया है. आमिर खान ने बताया की क्षमा के भाव को अपनाने में उन्हें तक़रीबन 7 साल लग गए. 

आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे एक नाराज़गी के चलते उन्होंने एक्ट्रेस जूही चावला के साथ 7 साल तक बातचीत नहीं की थी. बीबीसी के साथ हुयी इंटरव्यू के दौरान में आमिर ने बताया, "मेरे और जूही चावला के बीच एक छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. उस दौरान हम फिल्म 'इश्क' (1997) की शूटिंग कर रहे थे. मेरे और जूही के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि हम बिल्कुल बात नहीं करते थे. मैं जूही से 50 फीट की दूरी पर बैठता था. उनसे बात करना तो दूर में हैलो-हॉय भी नहीं कहता था. केवल काम की बात करता था. हमने सात साल तक एक दूसरे से बात नहीं की."

आमिर और जूही के बीच की ये लड़ाई आखिरकार साल 2003 में सुलझी. दरअसल, जब आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना का तलाक हो रहा था उस वक्त आमिर अकेले ही रहना पसंद करते थे. जूही, आमिर और उनकी पत्नी रीना को अच्छे से जानती थीं. 

जूही ने उस वक़्त आमिर का साथ दिया और यह आमिर की शादी बचाने की कोशिश भी की थी. वो उनसे मिलने और समझने उनके घर भी जाती थी. आमिर ने बताया- "मुझे खुशी है कि मेरी मुश्किल घड़ी में जूही ने मुझसे बात की और मेरा साथ दिया."