करणवीर बोहरा ने अपनी वाइफ टीजे का आज तक ओपन लेटर पढ़ा ही नहीं!

बिग बॉस 12 का यह एपिसोड 85 और 84वां दिन बेहद खास रहा क्योंकि इसमें खुशी के आंसू बहे। रविवार को कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले जैसे ही घर के अंदर आए तो उनसे मिलकर कंटेस्टेंट्स की खुशी का ठिकाना न रहा। इसलिए यह एपिसोड काफी इमोशनल रहा। करणवीर की वाइफ भी अपने बच्चो के साथ मिलने गई तो इसी सिलसिले में टीजे सिद्धू ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

करणवीर बोहरा ने अपनी वाइफ टीजे का आज तक ओपन लेटर पढ़ा ही नहीं! करणवीर बोहरा ने अपनी वाइफ टीजे का आज तक ओपन लेटर पढ़ा ही नहीं! Source : Press


बिग बॉस 12 का यह एपिसोड 85 और 84वां दिन बेहद खास रहा क्योंकि इसमें खुशी के आंसू बहे। जी हां, रविवार को कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले जैसे ही घर के अंदर आए तो उनसे मिलकर कंटेस्टेंट्स की खुशी का ठिकाना न रहा। इसलिए यह एपिसोड काफी इमोशनल रहा। घर के सभी सदस्या अपने- अपने परिवार से मिलें। करणवीर की वाइफ भी अपने बच्चो के साथ मिलने गई तो इसी सिलसिले में टीजे सिद्धू ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

टीजे सिद्धू कहती है जब मैं बिग बॉस के घर के अंदर गई तो करणवीर को देख कर ऐसा लग रहा था हम कितने सालो से नहीं मिलें, जैसे लगा कि 20 साल बीत चुकें है। जब इंटरव्यू में तीजे से पूछा गया कि आप तो पहले से ही पता था कि बिग बॉस एक कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो है- तो इस पर तीजे कहती है कि हा लेकिन बिग बॉस का घर इतना इमोशनल और टॉर्चर से भरा होगा तो मैं नहीं जाने देती और अब आगे से कभी भी ऐसे रियलिटी शो में नहीं जाने दूंगी।

वही टीजे से ओपन लेटर के बारे में जब पूछा तो टीजे कहती है कि ओपन लेटर मैंने इस लिए लिया कि करणवीर के साथ गलत हो रहा था इसलिए और आगे कहा- करणवीर ने सलमान का साथ सिर्फ इसलिए दिया क्योकि करणवीर ने मेरा ओपन लेटर पढ़ा ही नहीं था। बता दें, करणवीर अपने परिवार से मिल कर बहुत खुश है लेकिन क्या वो अपने आप को बिग बॉस के घर में संभाल पाते है या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। फिलहाल पूरा इंटरव्यू सुनने के लिए निचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करें।