जानिए आखिर दो बार क्यो की जेनेलिया ने रितेश देशमुख से शादी

रितेश और जेनेलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब दोनों को एक दूसरे से मिलना होता था. तब वो मीटिंग का बहाना बनाकर एक कॉफी शॉप पर मिलते थे. दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म तेरे नाल लव हो गया की शूटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. और 03 फरवरी 2012 को जेनेलिया और रितेश ने शादी कर ली. पर ये शादी दो बार हुई. अब चूकि जेनेलिया क्रिश्चियन हैं. इसलिए पहले चर्च में दोनों ने शादी की. और बाद में हाराष्ट्रियन रीति रिवाज के साथ रितेश ने धूमधाम के साथ जेनेलिया के साथ सात बंधन में बध गए.

रितेश और जेनेलिया जानिए आखिर दो बार क्यो की जेनेलिया ने रितेश देशमुख से शादी Source : Press

जेनेलिया डिसूजा और अभिनेता रितेश देशमुख फिल्म इंडस्ट्री के हॉट कपल्स में से एक माने जाते हैं. शादी के बाद दोनों की बॉन्डिंग और जबरदस्त हो गई है. दोनों एक दूसरे को सपोर्ट देने के अलावा अच्छे दोस्त की तरह अभी भी बिहैव करते हैं. 05 अगस्त 1987 को जन्मी जेनेलिया 30 साल की हो चुकी हैं. ऐसे में जेनेलिया के बर्थ को उनके हबी रितेश देशमुख ने काफी अनोखे तरीके से विश किया है. पर जब इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. तो पिता विलासराव देशमुख को ये रिश्ता पसंद नहीं था. पर धीरे धीरे वक्त बीतने के साथ पिता दोनों के रिश्ते के लिए मान गए.

वैसे रितेश और जेनेलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब दोनों को एक दूसरे से मिलना होता था. तब वो मीटिंग का बहाना बनाकर एक कॉफी शॉप पर मिलते थे. दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म तेरे नाल लव हो गया की शूटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. और 03 फरवरी 2012 को जेनेलिया और रितेश ने शादी कर ली. पर ये शादी दो बार हुई. अब चूकि जेनेलिया क्रिश्चियन हैं. इसलिए पहले चर्च में दोनों ने शादी की. और बाद में महाराष्ट्रियन रीति रिवाज के साथ रितेश ने धूमधाम के साथ जेनेलिया के साथ सात बंधन में बध गए. रितेश और जेनेलिया की शादी के 5 साल पूरे हो चुके हैं. और इन पांच सालों में जेनेलिया और रितेश के परिवार में दो नन्हे मेहमानों की एंट्री हो चुकी है. जी हां रितेश दो बच्चों के पिता बन चुके हैं. बहरहाल जेनेलिया को उनके 30वें जन्मदिन पर हार्दिक बधाई.


You may also like