मेरी दुर्गा के बाद अब सीधे बॉलीवुड में एंट्री करेंगी केट शर्मा

सुभाष घई को अपनी अगली फिल्म लिए मिल गया नया चेहरा.

केट शर्मा मेरी दुर्गा के बाद अब सीधे बॉलीवुड में एंट्री करेंगी केट शर्मा Source : Press

सीरियल 'मेरी दुर्गा' में नज़र आईं केट शर्मा अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी में नज़र आ रही हैं. काफी दिनों से खबरे थी कि निर्माता निर्देशक सुभाष घई की फिल्म 'ऐतराज' (2004) का सीकवल बनने जा रहा है. 


सुभाष इस फिल्म के निर्माता थे और इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ामुख्य भूमिकाओं में थे.

अब इस फिल्म के रीमेक के लिए सुभाष घई को एक फ्रेश फेस की तलाश थी,और सूत्रों की माने तो सुभाष घई की तलाश पूरी हो चुकी है उनकी अगली फिल्म में अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी.


टीवी अभिनेत्री केट शर्मा जो अभी तक धारावाहिक मेरी दुर्गा में नज़र आ चुकी हैं सुभाष घई के साथ केट की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी हो गयी है क्योकि हाल ही में बालीवुड के बेहतरीन फिल्म निर्माता सुभाष घई ने इस टीवी अभिनेत्री के बर्थ डे पर अपने घर पार्टी रखी. 


केट की इस बर्थ डे पार्टी में कई टीवी स्टार्स भी शामिल हुए और पार्टी में डांस म्यूजिक और खूब धमाल हुआ. सुभाष घई ने इससे पहले साल 2014 में एक न्यूकमर मिश्टी को लॉन्च करते हुए फिल्म 'कांची' बनाई थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी. 


वैसे जिस तरह सुभाष घई ने पहली बार किसी टीवी स्टार के लिए अपने घर पार्टी अरेंज कराई इससे साफ़ जाहिर है कि सुभाष घई की अगली फिल्म में इस हसीना की एंट्री हो चुकी है.

आपको बता दें कि हाल ही में केट शर्मा स्टार प्लस के शो 'मेरी दुर्गा' में निगेटिव लीड के किरदार में नज़र आ चुकी है और इन दिनों एंड टीवी के सीरयल 'परमअवतार श्री कृष्णा' में कंस की पत्नी - अस्ति का किरदार निभा रही हैं.


Loading...