महेश भट्ट के बर्थडे पर 'सड़क 2' का ऐलान, संजय दत्त हुए भावुक

संजय दत्त और पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'सड़क' के रिमेक का काफी समय से इंतजार था। 'सड़क 2' का ऐलान तो काफी समय पहले हो गया था। लेकिन आज भट्ट कैंप द्वारा अपनी सुपरहिट फिल्म 'सड़क 2' पर आधिकारिक मुहर लगा दिया गया है। फिल्म 'सड़क 2' में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार दिखाई देंगे और महेश भट्ट सालों के बाद फिल्म डायरेक्शन में लौटेंगे।

सड़क 2 महेश भट्ट के बर्थडे पर 'सड़क 2' का ऐलान, संजय दत्त हुए भावुक Source : Press

संजय दत्त और पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'सड़क' के रिमेक का काफी समय से इंतजार था। 'सड़क 2' का ऐलान तो काफी समय पहले हो गया था। लेकिन आज भट्ट कैंप द्वारा अपनी सुपरहिट फिल्म 'सड़क 2' पर आधिकारिक मुहर लगा दिया गया है। 


फिल्म 'सड़क 2' में आलिया भट्ट, पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार दिखाई देंगे और महेश भट्ट सालों के बाद फिल्म डायरेक्शन में लौटेंगे।

आज महेश भट्ट का बर्थडे है और इस खास मौके पर उन्होंने फैंस को तोहफा दिया है। इस फिल्म को मुकेश भट्ट का प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहा है। आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए विशेष फिल्मस ने लिखा- 27 साल पहले जिस लव स्टोरी ने लोगों के दिलों को जीत लिया था उसका अगला चैप्टर जल्द आ रहा है। फिल्म 'सड़क 2' के ऐलान के बाद संजय दत्त ने अपने ट्विटर से महेश भट्ट को शुक्रिया कहा है।





आपको बता दें संजय दत्त को जब-जब अपने करियर में एक बड़ी हिट फिल्म की जरूरत हुई है, तब-तब महेश भट्ट ने उनकी मदद की है। 'नाम' हो या फिर 'सड़क' दोनों ने बॉलीवुड को यादगार फिल्में दी हैं। इंडस्ट्री में संजय और महेश की दोस्ती एक मिसाल से कम नहीं है। दोनों ने चाहें साथ में काम किया हो या फिर नहीं लेकिन इनकी दोस्ती हमेशा बनी रही है।


वहीं बात करे पहले सड़क कि तो फिल्म में संजय दत्त ने जबरदस्त रोल निभाया था। वो एक सेक्स वर्कर से प्यार करने वाले ऐसे प्रेमी के रोल में थे जो ज़माने से लड़ जाता है। इस रोमांटिक थ्रिलर का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। 


अब इस फिल्म की रीमेक को भी महेश भट्ट ही बना रहे हैं।इस फिल्म की कहानी क्या होगी और पिछली फिल्म से कितनी इंस्पायर्ड होगी ये तो फिलहाल तय नहीं है। ये फिल्म 25 मार्च 2020 को रिलीज होगी।