Lehren

बिग बॉस के घर में सुरभि ने इस सदस्या को कहा ‘चोर कहीं का हट यहां से’

‘बिग बॉस 12’ के घर में रहने वाले सदस्य आए दिन किसी न किसी बात पर आपस में झगड़ते ही रहते है। लेकिन इस सीजन में जब से सुरभि रोमिल की जोड़ीदार बन कर आई है तब से घर का माहौल ही बदल गया है। सुरभि छोटी से छोटी बात पर अक्सर घर में झगड़ती ही दिखती है।

बिग बॉस 12 बिग बॉस के घर में सुरभि ने इस सदस्या को कहा ‘चोर कहीं का हट यहां से’ Source : Press

बिग बॉस 12' के घर में रहने वाले सदस्य आए दिन किसी न किसी बात पर आपस में झगड़ते ही रहते है। लेकिन इस सीजन में जब से सुरभि रोमिल की जोड़ीदार बन कर आई है तब से घर का माहौल ही बदल गया है। सुरभि छोटी से छोटी बात पर अक्सर घर में झगड़ती ही दिखती है।

आने वाले एपिसोड में सुरभि करनवीर पर निशाना साधती नजर आएँगी। इसकी शुरुआत तब हुई, जब बिग बॉस ने कैंप्टन जोड़ी सुरभि और रोमिल से कालकोठरी भेजने के लिए सदस्यों का नाम पूछा तो कैप्टन जोड़ी ने करनवीर का नाम लिया। जिसके बाद करनवीर इस जोड़ी को दोगला बताते नजर आ रहे हैं।

फिर क्या था, करनवीर की ये बात सुनकर सुरभि तो तिलमिला उठी, और गुस्से में उल्टा करनवीर को ही दोगला और फेक बोलने लगती है। सुरभि यहीं नही रूकी, उन्होंने करनवीर को चिंदीचोर तक बोल डाला। सुरभि ने आगे कहा ‘चोर कहीं का हट यहां से'।

अब सुरभि कि ये बात सुनकर करणवीर गुस्से से लाल पिले हो उठे, और फ़िर इन दोनों में जमकर झगड़ा हुआ। जैसे कि आप जानते है कि, सुरभि की ये बदजुबानी किसी भी घरवाले को परेशान करने के लिए काफी है।


Loading...