Lehren

प्रियंका चोपडा के इस कैलेंडर शूट पर हो रहा है बवाल

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में असम टूरिज्म के लिए कैलेंडर शूट किया । इस कैलेंडर में छपी प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर को लेकर विरोधी दल कांग्रेस ने बवाल मचा दिया है ।

प्रियंका चोपडा,प्रियंका चोपडा कैलेंडर शूट प्रियंका चोपडा के इस कैलेंडर शूट पर हो रहा है बवाल Source : Press


बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपडा फिर एक बार विवाद में फसी है । इस बार तो प्रियंका के विवाद की वजह से देश में सनसनी फैल गयी है । विवाद की वजह है प्रियंका चोपड़ा का एक कैलेंडर शूट ।


दरअसल प्रियंका चोपड़ा असम टूरिज्म की ब्रांड अम्बेसेडर हैं । और प्रियंका ने हाल ही में असम टूरिज्म के लिए कैलेंडर शूट किया । अब इस कैलेंडर में छपी प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर को लेकर विरोधी दल कांग्रेस ने बवाल मचा दिया है ।


प्रियंका चोपडा


कांग्रेसियों का कहना है कि, 'इस कैलेंडर शूट में प्रियंका ने रिवीलिंग ड्रेस पहनी है । प्रियंका ने ऐसे कपड़े पहन कर असम की सभ्यता को गलत तरीके से प्रस्तुत किया है । प्रियंका को कैलेंडर शूट के दौरान असम की पारंपरिक ड्रेस पहननी चाहिए थी ।' कांग्रेस नेता इतने पें नहीं रुके, तो उन्होंने प्रियंका को असम टूरिज्म की अम्बेसेडर से बर्खास्त करने की मांग की है ।


इससे पहले भी प्रियंका की असम टूरिज्म के एक एडवर्टाइजमेंट को काफी ट्रोल किया गया था । आपको बता दें कि, प्रियंका फिलहाल अमेरिका में शूटींग में व्यस्त है । अब देश में चल रहें इस बवाल के उपर प्रियंका क्या जबाव देगी इसपर सबकी निगाहें है ।