Lehren

धूम के चौथे सीक्वल के लिए इस एक्टर का नाम फाइनल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर किसी सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार है तो वो हैं धूम। धूम सीरीज़ इंडस्ट्री की सबसे सफल सीरीज़ है अब इस सीक्वल में माना जा रहा है कि फिल्म के लीड शाहरूख खान ही होंगे। फैन के बाद उन्हें एक सुपरहिट फिल्म की अदद ज़रूरत है और उनकी मदद के लिए आदित्य चोपड़ा जुट गए है। फिल्म में सलमान और रणवीर सिंह का नाम भी सुनने में आ रहा हैं

धूम धूम के चौथे सीक्वल के लिए इस एक्टर का नाम फाइनल Source : Press


बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर किसी सीक्वल का बेसब्री से इंतज़ार है तो वो हैं धूम। धूम सीरीज़ इंडस्ट्री की सबसे सफल सीरीज़ है और जब से ये अफवाहें उड़ीं की धूम के चौथे सीक्वल पर काम चल रहा है, फिल्म से जुड़ी कुछ न कुछ खबर आ ही जाती है। और अभी सूत्रों कि माने तो धूम सीरीज़ को पूरी तरह से नए फ्लेवर में ढाला जा रहा है।

यानि कि फिल्म में नई कहानी, नए स्टारकास्ट और बाकी सब कुछ नया। फिल्म 2019 के अंत तक फ्लोर पर आ सकती हैं। अब बॉलीवुड की गलियारों से खबर आ रही हैं, फिल्म के लिए शाहरूख खान का नाम तो फाइनल है। फिल्म में दूसरे नाम के लिए सलमान खान और रणवीर सिंह से बातचीत चल रही है।

आप को बता दें, कुछ दिन पहले धूम 4 के लिए आखिरकार सलमान खान को अप्रोच कर लिया गया है। हालांकि सलमान के साथ फिल्म में रणवीर सिंह को भी अप्रोच किया गया हैं। लेकिन सलमान खान रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। क्योकि कि सुलतान की स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर परदे के सामने नाचने लगे थे। लोग फिल्म छोड़कर रणवीर को देखने लगे और जोकि सलमान को पसंद नहीं आया था।

वहीं दूसरी तरफ, रणवीर सिंह भी फिलहाल सलमान खान के साथ काम करने में ज़्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। क्योकि उनके पास पहले से ही बेहतरीन प्रोजेक्ट्स हैं। ऐसे में फिल्म में कौन फाइनल होगा ये तो आधिकारिक घोषणा के साथ ही पता चलेगा।