Lehren

डायरेक्टर लव रंजन पर आरोप एक्ट्रेस ने कहा 'ऑडिशन के बहाने मुझसे मेरा बिकनी उतारने को कहा'

अभिनेत्री ने आगे बताया कि बिकनी टेस्ट के दौरान मुझे काफी अजीब सा एहसास हुआ। ऑडिशन रुम में लव रंजन एक सिनेमेटोग्राफर के साथ मौदूज था। उन्होंने मुझसे मेरा इंट्रो मांगा। इसके बाद लव ने मुझसे कहा कि फिल्म में किसिंग सीन और बिकनी सीन भी होंगे क्या तुम कम्फर्टेबल होगी?

लव रंजन डायरेक्टर लव रंजन पर आरोप एक्ट्रेस ने कहा ‘ऑडिशन के बहाने मुझसे मेरा बिकनी उतारने को कहा Source : Press


प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी के डायरेक्टर लव रंजन भी मी टू के चुंगल में आ गए हैं। डायरेक्टर लव रंजन पर भी महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया कि लव ने साल 2010 में फिल्म की कास्टिंग के दौरान अपना बिकनी उतारने के लिए कहा था।

बता दें, एक अभिनेत्री ने अपनी आवाज उठाते हुए उनका असली चेहरा सबके सामने लाने की कोशिश की है। अभिनेत्री ने उस घटना का जिक्र किया है, जब वह लव की फिल्म का ऑडिशन देने गई थी। अभिनेत्री ने कहा कि साल 2010 में मैं 24 साल की थी। मैंने दो बड़ी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल अदा किए थे। मुझे फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिदाना का कॉल आया और मेरे साथ 7-8 और भी लड़कियों को बुलाया गया था। मैं बताए गए ड्रेस कोड में ऑडिशन देने गई।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि बिकनी टेस्ट के दौरान मुझे काफी अजीब सा एहसास हुआ। ऑडिशन रुम में लव रंजन एक सिनेमेटोग्राफर के साथ मौदूज था। उन्होंने मुझसे मेरा इंट्रो मांगा। इसके बाद लव ने मुझसे कहा कि फिल्म में किसिंग सीन और बिकनी सीन भी होंगे क्या तुम कम्फर्टेबल होगी? मैंने हां में जवाब दिया तो लव ने कहा कि मैं देखना चाहता हूं कि तुम बिकनी में कैसी नजर आती हो? तुरंत ही एक फीमेल स्टालिश ने मुझे लुक टेस्ट के लिए बिकनी दी। अभिनेत्री ने जो आगे बताया उसे जानकर आपको जोर का झटका लगेगा। अभिनेत्री के मुताबिक लव ने मुझसे कहा कि मैं बिकनी उतारु क्योंकि वह देखना चाहते है कि मुझे वजन कम करना पड़ेगा या नहीं। मैंने तुरंत कहा कि मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं और वहां से चली आई।

ऐक्ट्रेस ने बताया कि लव रंजन ने यहां तक पूछ लिया कि क्या वह वर्जिन हैं या नहीं, कभी कॉन्डम यूज किया है या नहीं और क्या वह मास्टरबेट भी करती हैं? इसके साथ ही लव रंजन ने उनकी स्कूलिंग और फैमिली के बारे में भी सोचा। फिर उन्होंने पूछा कि क्या ऐक्ट्रेस का कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं? जब ऐक्ट्रेस ने वहां से जाने के लिए पूछा तो लव रंजन ने उनसे कहा कि वह उन्हें गलत नहीं समझे। ऐक्ट्रेस ने बताया कि इस घटना के बाद वह विदेश जाकर वहीं सेटल हो गईं। हालांकि लव रंजन ने ऐसे किसी भी आरोपों से इनकार किया है।


Loading...