Lehren

जब सनी देओल ने अजय देवगन को फिल्म से निकालने की कोशिश की

आज हम एक ऐसे वाकिए के बारे में बताएंगे, जिसके बाद अभिनेता अजय देवगन ने, सनी देओल से दूरि बना ली.

सनी देओल जब सनी देओल ने अजय देवगन को फिल्म से निकालने की कोशिश की Source : Press

अभिनेता सनी देओल, शाहरुख खान से लेकर अनिल कपूर तक कई सितारों के साथ को पंगा ले चुके है. इस लिस्ट में बॉलिवुड के सिंघम अजय देवगन का नाम भी आता है.

एक लिडिंग मैग्जिन के अनुसार, 2002 में आयी फिल्म 'दि लिजंड ऑफ भगत सिंह' में चंद्रशेखर आजाद की भूमिका के लिए सनी देओल को साईन किया गया था. तो वही भगत सिंह के लीड रोल के लिए अजय देवगन को चुना गया था.

पर ऐन वक्त पर सनी देओल जिद पर अड गए की अजय देवगन को हटाकर भगत सिंह का रोल बॉबी देओल को दिया जाए. जिसके बाद सनी और अजय के बीच तकरार शुरू हो गयी.

इसी दौरान फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने सनी की बात ठुकरा दी. इससे नाराज सनी ने इस फिल्म को छोड दिया. पर सनी पर गुस्सा ठंडा नही हुआ था. और इसी वजह से सनी ने गुड्डु धनोआ की '23 मार्च 1931 शहीद' फिल्म साईन की.

इस फिल्म में उन्होंने वही चंद्रशेखर आजाद का किरदार निभाया तो भगत सिंह के लीड रोल में बॉबी देओल नजर आए. सनी के जिद्द के कारण ये फिल्म भी 'दि लिजंड ऑफ भगत सिंह' के साथ एक ही दिन को रिलीज की गई.

खास बात यह है की, सनी और बॉबी की फिल्म 23 मार्च 1931 शहीद बॉक्स ऑफीस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई. वही अजय की फिल्म को दो नेशनल अवॉर्ड मिले.