Lehren

जब मिस्टर इंडिया की सेट पर बोनी कपूर से लड़ पडे थे अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर फिल्म मिस्टर इंडिया के सेट पर बोनी से लड पडे थे. इसके पीछे की वजह थी श्रीदेवी.

मिस्टर इंडिया,बोनी कपूर,अनिल कपूर जब मिस्टर इंडिया की सेट पर बोनी कपूर से लड़ पडे थे अनिल कपूर Source : Press

अभिनेता अनिल कपूर के अपने भाई बोनी कपूर के साथ हमेशा ही अच्छे रिश्ते रहे है. पर एक वक्त ऐसा आया था जब इनके रिश्ते में दरार आ गयी थी. इतनी की अनिल कपूर, मिस्टर इंडिया फिल्म के सेट पर बोनी से लड पडे थे. इतना ही नही तो शुटिंग छोड चले गए थे. इसके पीछे की वजह थी श्रीदेवी.

मिस्टर इंडिया के शुटिंग के वक्त मिथुन और श्रीदेवी का रिश्ता लगभग खत्म हो चुका था. उसी दौरान बोनी मिस्टर इंडिया बनाने में जुट गए थे. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर वो श्रीदेवी को लेना चाहते थे.

पर श्रीदेवी ने उन्हें मना कर दिया. फिर कुछ समय बाद श्रीदेवी ने बोनी के पास 10 लाख की मांग की. तो बोनी ने उन्हें 11 लाख की ऑफर दे दी. इसके बाद से अनिल काफी गुस्सा हो गए.

क्योंकी इस फिल्म में अनिल कपूर ने भी अपना बडा हिस्सा इन्व्हेस्ट किया था. और श्रीदेवी को इतनी बडी रकम देना उन्हें पसंद नही आया था. इस वाकिये के बाद भी बोनी श्रीदेवी को खुश करने के लिए पानी की तरह पैसा बहाने लगे.

इससे अनिल औऱ परेशान हो गए. फिर भी वो चुप रहे. उसी दौरान श्रीदेवी के मां का इलाज करवाना था. और वो आर्थिंक तंगी से गुजर रही थी. तो बोनी ने उनके मां के लिए अमेरिका की टिकट कटवायी.

और तो और उनके इलाज के खर्चे का जिम्मा भी उठाया. ये बात पता चलते ही अनिल के शब्र का पारा टूट गया और वो सेट पर ही बोनी पर चिल्लाने लगे. इस वक्त सेट पर सब दंग रह गए. आज के पहले उन्होंने अनिल को इतना गुस्सा करते हुए कभी नही देखा था. गुस्से में अनिल शुटिंग छोड चले गए.

फिर उन्हें फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर ने मनाया. एक शर्त पर अनिल राजी हुए. जिसके मुताबिक फिल्म के प्रोडक्शन की पूरी जिम्मेदारी अनिल ने संभाली और साथ ही फिल्म के कामयाबी के बाद मुनाफे का बडा हिस्सा खुद के पास रखा.