क्यों अभिषेक बच्चन ने छोड़ दिया रानी मुखर्जी का साथ

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच ऐसा क्या हुआ की अभिषेक ने रानी से शादी करने से इंकार कर दिया.

रानी मुखर्जी,अभिषेक बच्चन,Abhishek Bachchan, Rani Mukerji क्यों अभिषेक बच्चन ने छोड़ दिया रानी मुखर्जी का साथ Source : Press


अभिषेक बच्चन ने क्यों छोड़ दिया रानी मुखर्जी का साथ? क्यों टूट गई रानी और अभिषेक की शादी?

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन फिल्म 'युवा' के दौरान करीब आए, एक दूसरे को पसंद किया और शादी करने तक का फैसला ले लिया. अभिषेक के घर वालो को रानी बेहद पसंद थी, जया बच्चन ने तो रानी को बहु तक मान लिया था. लेकिन एक फिल्म के सीन ने बदल कर रख दी रानी और अभिषेक की दुनिया. दरअसल फिल्म 'ब्लैक' में रानी ने अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन ने साथ काम किया था.


लेकिन फिल्म में रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन के एक किसिंग सीन ने सारा काम खराब कर दिया. इस सीन को देख अभिषेक के होश उड़ गए, वहीं बच्चन परिवार के बाकी लोगों को भी रानी और अमिताभ का ये सीन नागवार गुजरा. परिवार के सदस्य रानी से खफा हो गए, वही अभिषेक ने अपना रिश्ता रानी के साथ ख़त्म करने का फैसला लिया.


बात इतनी बढ़ गई कि जिस बच्चन परिवार की रानी कभी फेवरेट हुआ करती थीं उसी रानी से वो नफरत करने लगा. जया बच्चन तक ने रानी से दूरी बना ली. फिर अभिषेक के ज़िन्दगी में आयी ऐश्वर्या राय. हालांकि ऐश्वर्या और रानी के बिच भी फिल्म 'चलते चलते' को लेकर काफी अनबन हुई थी, कहा जाता है की इस फिल्म में पहले ऐश्वर्या को साइन किया गया था लेकिन एन मोके पर रानी मुखर्जी से रिप्लेस कर दिया गया. बहरहाल, रील लाइफ में भले ही रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी का हैप्पी एंडिंग हुआ होगा, लेकिन रियल लाइफ में इनकी लव स्टोरी का शादी से पहले ही दी एन्ड हो गया.


Loading...