Lehren

इरफ़ान खान 2019 में इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की सीक्वल से करंगे कमबैक

बॉलीवुड के दमदार एक्टर इरफान खान इन दिनों लंदन में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। फैन्स और बॉलीवुड उनके जल्द ठीक होने की कामना करने में लगे हुए हैं। ताजा खबरों की मानें तो इरफान खान कैंसर ट्रीटमेंट के बाद सबसे पहली फिल्म हिंदी मीडियम सीक्वल करेंगे।

इरफ़ान खान इरफ़ान खान 2019 में इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की सीक्वल से करंगे कमबैक Source : Press


बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर में एक नाम इरफ़ान खान भी आता हैं जो की इन दिनों लंदन में अपना कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। फैन्स और बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर सदस्य उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहा हैं। 


अब ताजा खबरों की मानें तो इरफान खान कैंसर ट्रीटमेंट के बाद सबसे पहली फिल्म हिंदी मीडियम सीक्वल करेंगे। यह फिल्म साल 2019 के अंत तक फ्लोर पर आ सकती है। इरफान खान के फैंस के लिए यह किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

आप को बता दें, 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। और हिंदी मीडियम चीन में और हांग कांग में भी रिलीज हुई, जहां फिल्म ने अच्छी कमाई की है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 900 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर चुकी है।

इरफ़ान खान को इस तरह कैंसर से लड़ते और वापसी की तैयारी की खबर सुन कर फैंस काफी खुश हैं। अब उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार हो रहा है। उम्मीद करते हैं कि जल्द ही इरफान वापस भारत आएं। 


वहीं, हिंदी मीडियम सीक्वल के साथ साथ इरफान खान अनुराग बसु की फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो के सीक्वल में भी नजर आ सकते हैं। जाहिर है इन दो फिल्मों के साथ इरफान खान फैंस के दिलों में जबरदस्त वापसी करने वाले हैं।


Loading...