अनुराग बासु कि फिल्म में सिद्धार्थ आउट अर्जुन इन

सिद्धार्थ मल्होत्रा को अनुराग बासु की फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है और इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी नजर आती। पर अब इस फिल्म में सिद्धार्थ नहीं होएंगे। सुनने में तो ये आ रहा है इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ के ज़गह अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा है। ये फिल्म एक अनोखी लव स्टोरी होने वाली थी|

अनुराग बासु अनुराग बासु कि फिल्म में सिद्धार्थ आउट अर्जुन इन Source : Press


सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय काफी ज्यादा बिजी चल रहे है और हम बात कर रहे है फिल्म जबरिया जोड़ी की। इसके चलते अभी उनके पास समय नहीं है। हाल ही में खबर आई थी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को अनुराग बासु की फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है और इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू भी नजर आती।

लेकिन अब खबरों कि माने तो सिद्धार्थ ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। बता दें, ये फिल्म एक अनोखी लव स्टोरी होने वाली थी पर अब इस फिल्म में सिद्धार्थ नहीं होएंगे। सुनने में तो ये आ रहा है इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ के ज़गह अर्जुन कपूर का नाम सामने आ रहा है।

फिल्म जबरिया जोड़ी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी एक रियल कहानी पर बनी है जो कि फिल्मी पर्दे पर उतारा जाएगा। इस फिल्म को लखनऊ में शूट किया जा रहा है क्योंकि इस फिल्म की असली कहानी भी यूपी और बिहार से ही संबंध रखती है। इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएँ है। जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है।

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी समय से एक बड़ी हिट की तलाश में है जो कि पूरी नहीं हो पा रही है। इसके पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म अय्यारी में नजर आए थे लेकिन फिल्म उतना कमाल नहीं कर पाई जितना की उससे उम्मीद की जा रही थी। सिद्धार्थ इस फिल्म के लिए काफी मेंहनत कर रहे है इस फिल्म से उनकी काफी उम्मीदें है। ये फिल्म साल 2019 तक फ्लोर पर आ सकती है।