22 साल बाद एक साथ फिर दिखे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में शामिल है. दोनों ने एक साथ हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं. दोनों के अफेयर की चर्चाये पूरी बॉलीवुड में छायी थी. लेकिन कुछ हालातों के चलते दोनों की जोड़ी रील और रियल लाइफ में टूट गई. 22 साल बाद दोनों एक नार बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे कारन जोहर की फिल्म कलंक में.

22 साल बाद एक साथ फिर दिखे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 22 साल बाद एक साथ फिर दिखे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित Source : Press

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में शामिल है. दोनों ने एक साथ हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में दी हैं. दोनों के अफेयर की चर्चाये पूरी बॉलीवुड में छायी थी. लेकिन कुछ हालातों के चलते दोनों की जोड़ी रील और रियल लाइफ में टूट गई. माधुरी और संजय दत्त को एक साथ दोबारा बड़े परदे पर देखने की इच्छा फंस को बेसब्री से है. लोगों का ये इंतज़ार अब ख़तम हो चूका है.

22 साल बाद दोनों एक नार बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे करन जोहर की फिल्म कलंक में. पहले ये खबरे आ रही थी दोनों एक साथ फिल्म को शूट नहीं करेंगे वह एक साथ काम नहीं करेंगे, लेकिन अब यह सभी बातें अफवा ही साबित हुयी.

आपको बता दें की माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने 22 साल पहले 1997 आयी फिल्म महानता में काम किया था. दोनों ने एक साथ खतरों के खिलाड़ी, इलाका, साजन , खलनायक जैसी तमाम मूवीज में काम किया है. उसी दौरान दोनों में दोस्ती और फिर प्यार, उस वक्त दोनों का अफेयर भी खूब चर्चा में रहा. यासीर अहमद द्वारा संजय दत्त पर लिखी गई बुक ''संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय'' में संजय-माधुरी के अफेयर का जिक्र भी है.

बता दें, संजय और माधुरी शादी करने का प्लान कर रहे थे. लेकिन उस वक़्त संजय शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी त्रिशाला थी. माधुरी के पिता ने इस रिश्ते के लिए इंकार कर दिया था. लेकिन माधुरी संजय से ही शादी करना चाहती थी. हालाँकि, फिल्म खलनायक' के दौरान जब संजय दत्त टाडा एक्ट के तहत जेल गए तो माधुरी ने भी उनसे रिश्ता तोड़ दिया.

कलंक के टीजर लॉन्च इवेंट में संजय दत्त ने इतने सालों बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. उन्होंने कहा- ''कलंक में धर्मा, वरुण, आलिया, सोनाक्षी, सोनाक्षी, आदित्य और सबसे ज्यादा मैम माधुरी जी, जिनके साथ मैं कई सालों बाद काम कर रहा हूं, इस पूरी स्टारकास्ट के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा.'' संजय दत्त की ये बात सुनकर माधुरी भी मुस्कुराती हुई नजर आईं.

माधुरी ने भी संजय के साथ काम करने को लेकर कहा - ''हम 20 से ज्यादा सालों बाद काम कर रहे हैं. हाल ही में मैंने अनिल जी के साथ भी काम किया था. हमेशा ही पुराने को-एक्टर्स के साथ काम करना खास होता है. कलंक में संजय के साथ काम करना अद्भुत रहा.''

करन जोहर की इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा है. फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी