10 साल पहले आखिर क्यों जया प्रदा करना चाहती थी सुसाइड

जया प्रदा ने अपने और अमर सिंह के नाम जोड़े जाने पर भी खुलासा किया. क्या आप जानते है एक वक़्त ऐसा भी था जब उन्होंने सुसाइड करने की सोची थी.

10 साल पहले आखिर क्यों जया प्रदा करना चाहती थी सुसाइड 10 साल पहले आखिर क्यों जया प्रदा करना चाहती थी सुसाइड Source : Press

बॉलीवुड एक्ट्रेस से पॉलीटिशियन बनी जया प्रदा काफी लम्बे समय से हिंदी सिनेमा से गायब है हालाँकि वो राजनीती में काफी सक्रिय है. हाल ही मैं जाया प्रदा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी ज़िन्दगी के बारे में कुछ खुलासे किये.

जया प्रदा ने अपने और अमर सिंह के नाम जोड़े जाने पर भी खुलासा किया. क्या आप जानते है एक वक़्त ऐसा भी था जब उन्होंने सुसाइड करने की सोची थी. जया ने बताया, 'मेरे जीवन में कई लोगों ने मेरी मदद की है और अमर सिंह जी मेरे गॉडफादर हैं.

अमर सिंह डायलिसिस पर थे और उनके साथ मेरी तस्वीरों को गलत तरीके से फैलाया गया। मैं रो रही थी और कह रही थी कि अब मुझे और नहीं जीना है, मैं आत्महत्या करना चाहती हूं। मैं सदमे में थी और किसी ने मेरा समर्थन नहीं किया। डायलिसिस से आने पर सिर्फ अमर सिंह जी मेरे साथ खड़े हुए, मेरा समर्थन किया।'

आपको बता दें कि जया प्रदा ने साल 2009 चुनाव में आजम खान पर अश्लील तस्वीरें फैलाने का आरोप लगाया था. जया प्रदा अक्सर अपने निजी ज़िन्दगी के बारे में काम ही बात करती है. 

जया ने साल 1986 में प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की थी. हालाँकि श्रीकांत पहले से ही शादी शुदा थे. आखिर मैं श्रीकांत की पहली पत्नी और जया प्रदा में सहमति हो गई और दोनों साथ में रहने लगे.