बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का था पाकिस्तानी गवर्नर सलमान तासीर से अफेयर

बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स देकर मशहूर हुई सिमी का अफेयर पाकिस्तानी बिजनेसमैन जो बाद में पंजाब, पाकिस्तान के गवर्नर बने सलमान तासीर के साथ काफी लम्बे अरसे तक चला.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का था पाकिस्तानी गवर्नर सलमान तासीर से अफेयर बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का था पाकिस्तानी गवर्नर सलमान तासीर से अफेयर Source : Press

सिमी ग्रेवाल बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार है जो उम्र के साथ साथ और भी खूबसूरत होती जा रही है. सिमी का जन्म दिल्ली में हुआ था हालाँकि उनका पालन-पोषण इंग्लैंड में हुआ और उन्होंने अपनी पढ़ाई बहन अमृता के साथ न्यूलैंड हाउस स्कूल से की. 

बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स देकर मशहूर हुई सिमी का अफेयर पाकिस्तानी बिजनेसमैन जो बाद में पंजाब, पाकिस्तान के गवर्नर बने सलमान तासीर के साथ काफी लम्बे अरसे तक चला. सलमान तासीर के अलावा सिमी का नाम मंसूर अली खान पटौदी के साथ भी जोड़ा गया.

हालांकि, शर्मिला टैगोर से शादी के बाद, मंसूर अली खान और सिमी अलग हो गए थे. नवाब पटौदी से अफेयर के बाद सिमी की लाइफ में राज घराने से ताल्लुक रखने वाले रवि मोहन की एंट्री हुई. 

सिमी ने रवि मोहन के साथ शादी तो की लेकिन यह शादी लंबे समय तक चली नहीं और दोनों ने तलाक ले लिया. अंग्रेजी भाषे में अच्छी पकड़ के चलते सिमी को महज 15 साल की उम्र में 'टार्जन गोज टू इंडिया' का रोल ऑफर किया गया.

 70 और 80 के दशक में बोल्ड सीन्स देना आसान बात नहीं थी. लेकिन सिमी ने साल 1972 में आई फिल्म सिद्धार्थ में बॉलीवुड का पहला न्यूड सीन दिया था. इस सीन में शशि कपूर सिमी ग्रेवाल के सामने खड़े थे. 

सिमी ग्रेवाल का पॉपुलर चैट शो रेंदे्व्यू विद सिमी ग्रेवाल काफी चर्चाओं में था. इस शो में उन्होंने बॉलीवुड से लेकर राजनीती के कई बड़े दिग्गजों का इंटरव्यू लेती थीं.


You may also like