तुलसी रामसे की ये 5 हॉरर फिल्में आज भी लोगों को डराती हैं

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हॉरर फिल्मों को ख़ास पहचान दिलाने वाले फेमस निर्माता-निर्देशक तुलसी रामसे का आज 75 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने 70 और 80 के दशक में कई हॉरर फिल्में बनायीं जो बड़े परदे पर हिट हुयी. आईये जानते है उनकी ५ सुपरहिट फिल्मों के बारे में.

Tulsi Ramsay तुलसी रामसे की ये 5 हॉरर फिल्में आज भी लोगों को डराती हैं Source : Press

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हॉरर फिल्मों को ख़ास पहचान दिलाने वाले फेमस निर्माता-निर्देशक तुलसी रामसे का आज 75 साल की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने 70 और 80 के दशक में कई हॉरर फिल्में बनायीं जो बड़े परदे पर हिट हुयी. आईये जानते है उनकी 5 सुपरहिट फिल्मों के बारे में.  

वीराना

साल 1988 में रिलीज़ हुयी इस फिल्म ने  सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में जासमीन, साहिल चड्ढा और साहिल ब्रिजे मुख्य भूमिका में थे.

पुरानी हवेली

यह फिल्म 1989 में रिलीज़ हुयी थी. तुलसी रामसाय की इस फिल्म ने भी सिनेमाघरों में काफी धमाल मचाया था. दीपक पाराशर, नीलम मेहरा, विजय अरोड़ा जैसे कलाकार एहम किरदार में थे. इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी.

बंद दरवाजा

साल 1990 में आई इस शैतानी हॉरर ने कई दर्शकों को डराया है. इस फिल्म में मनजीत कॉल, अरुणा ईरानी और चेतन दास मुख्य भूमिका में थे.

महाकाल

यह फिल्म साल 1994 में आई थी। इस फिल्मों को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म महाकाल में करन शाह, अर्चना पूर्ण सिंह और रीमा लांबा ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

आत्मा

यह फिल्म साल 2006 में आई . इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में कपिल जुनेजा, नेहा और दीप ढिल्लों जैसे कलाकार मुख्या भूमिका में थे. दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था.


You may also like