जाने रजनीकांत और लता रंगाचारी की अनोखी लवस्टोरी के बारे में

रजनीकांत और लता रंगाचारी बाद 26 फरवरी १९८१ को शादी के बंधन में बांध गए. इन दोनों की शादी को 37 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी इनके बिच उतना ही प्यार है.

Rajnikanth Love Story जाने रजनीकांत और लता रंगाचारी की अनोखी लवस्टोरी के बारे में Source : Press

सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में तोह सब कोई हर बात जानता होगा लेकिन उनकी लव स्टोरी के बारे में बोहोत ही काम लोग जानते होंगे. यह किस्सा है साल 1980 का है, उस वक़्त रजनीकांत बालाचंदर की फिल्म 'थिल्लू मल्लू' की शूटिंग कर रहे थे यह फिल्म बॉलीवुड मूवी 'गोलमाल' का रीमेक है. इस मूवी के रिलीज़ के दौरान ही रजनीकांत को इंटरव्यूज के भी कई ऑफर्स आते थे. ऐसा ही एक रिक्वेस्ट एक कॉलेज मैगजीन की तरफ से आई थी. कॉलेज की तरफ से जिस महिला ने इंटरव्यू लिए वो कोई और नहीं बल्कि लता रंगाचारी थी. 

लता को देखते ही रजनीकांत को उनसे पहली नज़र में प्यार हो गया.पुरे इंटरव्यू के दौरान रजनीकांत के मन में यही बात चल रही थी. इस इंटरव्यू के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज भी महसूस कर रहे थे, इसकी वजह दोनों की बेंगलुरु कनेक्शन भी था. दरअसल, रजनीकांत फिल्मों में आने से पहले बंगलुरू ट्रांसपोर्ट सर्विस में बस कंडक्टर की तौर पर नौकरी करते थे जबकि लता बेंगलुरु की रहने वाली थी. जैसे ही ये इंटरव्यू ख़तम हुआ रजनीकांत ने लता को शादी के लिए प्रोपोज़ कर दिया. 

ये बात सुनकर लता चौंक उठी थी हालाँकि लता ने हलकी से मुस्कुराहट के साथ कहा की मैं माता पिता से इस बारे में बात करनी होगी. लेकिन दोनों ने ही माता पिता से तुरंत मिलने का फैसला नहीं किया और एक दूसरे को थोड़ा वक़्त दिया.

इस सब के बिच रजनीकांत बेहद नर्वस थे की लता के माता पिता शादी के लिए राजी तोह होंगे ना. इसके रजनीकांत और लता रंगाचारी बाद 26 फरवरी 1981 को शादी के बंधन में बांध गए. इन दोनों की शादी को 37 साल हो चुके हैं लेकिन आज भी इनके बिच उतना ही प्यार है. रजनीकांत और लता के दो बच्चे हैं ऐश्वर्या और सौंदर्या. ऐश्वर्या की शादी साउथ के मशहूर एक्टर धनुष से हुई है.


You may also like