गंजे होकर अनुपम खेर ने किया था अपनी पत्नी किरण को प्रोपोज़

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर आज 64 साल के हो गए हैं. अनुपम का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था. अनुपम केहर और किरण खेर की लव स्टोरी भी बेहद खूबसूरत है.

गंजे होकर अनुपम खेर ने किया था अपनी पत्नी किरण को प्रोपोज़ गंजे होकर अनुपम खेर ने किया था अपनी पत्नी किरण को प्रोपोज़ Source : Press

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर आज 64 साल के हो गए हैं. अनुपम का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था. अनुपम केहर और किरण खेर की लव स्टोरी भी बेहद खूबसूरत है. 

उनके जन्मदिन के मौके पर जानते है उनके लव स्टोरी के बारे में.किरण और अनुपम खेर की मुलाकात चंढीगढ़ में हुई थी जहां वह एक साथ थियेटर किया करते थे. उस वक़्त वह दोनों सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. उस समय मोहब्बत उनके आस-पास भी नहीं भटकता था. किरण ने गौतम से लव मैरिज की थिलकिन वह इस रिश्ते से खुश नहीं थी. वहीं अनुपम खेर भी अपनी शादी से खुश नहीं थे.

 उसी दौरान दोनों कोलकाता में एक प्ले के लिए गए थे जहां उन्हें पहली बार अपने बिच प्यार का एहसास हुआ. किरण खेर ने इस किस्से को एक बार सांझा करते हुए कहा था, 'अनुपम तब कुछ अलग लग रहे थे। उन्होंने किसी किसी फिल्म के लिए सिर मुंडवाया हुआ था। वो मेरे कमरे से जब लौटने लगा तो उसने मुझे देखा। उस पल में कुछ खास था दो हम दोनों ने महसूस किया था।'

किरण को सबसे पहले अनुपम ने ही प्रोपोज़ किया जिसके बाद किरण को भी महसूस हुआ कि इतने सालों की इस दोस्ती देखते ही देखते अब प्यार में बदल गयी है. किरण ने तब अपने पति को और अनुपम ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था.

 जिसके बाद आखिरकार दोनों ने 1985 में शादी कर ली. अनुपम ने किरण की पहली शादी से हुए बच्चे सिकंदर को अपना नाम दिया. किरण ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था की लड़कियों को अनुपम की हसी बहुत पसंद थी, जो बाद में उनसे फंस भी गईं और अपनी इस हसी से उसने हंसा-हंसा के मुझे भी फंसा लिया.