काजोल के इस हीरो की ज़िन्दगी रही है काफी दुखद, पिता ने बहन और माँ को मार दी थी गोली

फिल्म बेखुदी से अपनी बॉलीवुड करियर को शुरू करने वाले कमल सदाना आज फ़िल्मी चका चौंध से दूर है. कमल की फिल्म बेखुदी 1992 मे रिलीज़ हुयी थी. इस फिल्म में उनकी सह कलाकार काजोल थी. फिल्मों में स्ट्रगल के बाद कमल की पर्सनल लाइफ भी काफी दुखद रही.

काजोल के इस हीरो की ज़िन्दगी रही है काफी दुखद, पिता ने बहन और माँ को मार दी थी गोली काजोल के इस हीरो की ज़िन्दगी रही है काफी दुखद, पिता ने बहन और माँ को मार दी थी गोली Source : Press

फिल्म बेखुदी से अपनी बॉलीवुड करियर को शुरू करने वाले कमल सदाना आज फ़िल्मी चका चौंध से दूर है. कमल की फिल्म बेखुदी 1992 मे रिलीज़ हुयी थी. इस फिल्म में उनकी सह कलाकार काजोल थी.

कुछ समय पहले इस फिल्म की यादों को सांझा करते हुए कमल ने एक इंटरव्यू में कहा था की, 'इस फिल्म के सीन में मैं काजोल के भाई को मारता हूं. इस बात से गुस्सा होकर काजोल को मुझे मारना होता है. ये सीन एक बार में सही नहीं होता और इसके लिए डायरेक्टर 10 रीटेक लेते हैं. काजोल के थप्पड़ खा-खाकर मेरा चेहरा तरबूज की तरह लाल हो गया था.

हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पायी थी.

फिल्मों में स्ट्रगल के बाद कमल की पर्सनल लाइफ भी काफी दुखद रही. दरअसल, कमल के 20वें जन्मदिन पर उनके पिता बृज सदाना ने उनकी मां और बहन को गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद बृज सदाना ने अपने आप को भी शूट कर लिया था. यह हादसा कमल की जेहन में काफी दिनों तक रहा था. 


एक इंटरव्यू में कमल अपनी और सैफ अली खान की दोस्ती की भी बात की थी. कमल ने बताया, 'सैफ के पिता मंसूर अली खान के निधन पर उन्होंने मुझे पगड़ी सेरेमनी के लिए बुलाया था लेकिन उसने अपनी शादी में नहीं बुलाया था.' हालाँकि, कमल अभी भी सैफ अली खान की बहन सोहा के टच में हैं.

कमल सदान अब एक्टिंग से दूर फिल्मों को डायरेक्ट करते हैं. उन्होंने फिल्म 'रोर' का निर्देशन किया है.


You may also like