Search LEHREN

इस जन्माष्टमी राधा की भूमिका में नजर आएँगी किस मिस भौजी

भोजपुरी टीवी की किसमिस भाभी अब राधा की भूमिका में नजर आएंगी,देखिए क्या है खास.

5th September 2019 | 04:32 PM (IST)
3+ Shares

जन्माष्टमी का त्यौहार बस बहुत ही जल्द दस्तक देने वाला है और इस मौके पर भोजपुरिया दर्शको की किसमिस भाभी राधा के अंदाज में अपनी चुलबुली सा अंदाज लेकर दर्शको का मनोरंजन करते नजर आएंगी.


जी हाँ भोजपुरी कॉमेडी टीवी शो ‘बगल वाली जान मारेली' की अदाकारा गुंजन पंत इस जन्‍मा‍ष्‍टमी राधा रानी के गेट अप में नजर आने वाली हैं. हाल ही में जन्‍मा‍ष्‍टमी के अवसर पर इस शो में राधे - कृष्‍ण के थीम पर शूट किया गया है, जिसमें गुंजन पंत राधा रानी के बेहद आकर्षक गेट अप में नजर आ रही हैं. इनकी तस्‍वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 


शो में राधा रानी के किरदार को लेकर किस मिस भौजी यानी गुंजन पंत बेहद उत्‍साहित हैं और कहती हैं, 'वैसे तो शो में हमने कई तरह के त्‍योहार मनाये हैं, लेकिन जन्‍माष्‍टमी मानने का मौका मुझे पहली बार मिल रहा है. यह मेरे लिए बेहद खास है और शूट के दौरान राधा रानी के किरदार को प्‍ले करने में मजा भी आया. गुंजन ने कहा कि श्री कृष्‍ण जी को मैं अपना भाई समझती हूं और उन्‍हें राखी भी बांधती हूं. कृष्‍ण से मेरा विशेष लगाव रहा है उन्‍होंने कहा कि मेरी कई सारी फिल्‍मों में मेरे किरदार का नाम राधा रहा है और आज जब इस शो में मुझे राधा का रोल करने का मौका मिला है, बहुत अच्‍छा लग रहा है.

5th September 2019 | 04:32 PM (IST)
3+ Shares
×
×