सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लोगो के बीच हुई भगदड़, एक ने गवाई जान

'बिग बॉस 10' में नजर आईं सपना चौधरी गुरुवार रात बिहार में एक प्रोग्राम कर रही थीं। उन्हें सुनने और देखने के लिए हजारों की तादात में दर्शक जमा हुए थे। इसी दौरान वहां जबर्दस्त हंगामा हो गया। लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे।

सपना चौधरी सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए लोगो के बीच हुई भगदड़, एक ने गवाई जान Source : press

'बिग बॉस 10' में नजर आईं सपना चौधरी गुरुवार रात बिहार में एक प्रोग्राम कर रही थीं। उन्हें सुनने और देखने के लिए हजारों की तादात में दर्शक जमा हुए थे। इसी दौरान वहां जबर्दस्त हंगामा हो गया। लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। सपना को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई जिसे काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस दौरान भगदड़ में दबकर एक युवक की मौत भी हो गई है।

आप को बता दें, जब लोगों के बीच अफरा-तफरी मची हुई थी, तब सपना परफॉर्म कर रही थीं। उन्होंने दो गानों पर परफॉर्म भी किया। लेकिन जब ऑर्गेनाइजर्स को लगा कि हालात पर काबू कर पाना मुश्किल है तो प्रोग्राम ख़त्म करना पड़ गया। बताया जाता है कि भीड़ पर कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा। इसमें करीब एक दर्जन लोगों के घायल होने और एक व्यक्ति के मरने की खबर है।

बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के प्रोग्राम में दर्शको ने बवाल मचाया हो। इससे पहले राजस्थान के चुरू, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो चुकी थी। प्रयागराज में तो सपना चौधरी का कार्यक्रम ही रद्द करना पड़ा था।