मसूद अजहर: बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बनाता है तो भारत तबाह

भारत में इस समय राम मंदिर का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। इसी बीच भारत के खिलाफ जहर उगलने वाला जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर भारत को धमकी दी है। मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है।

मसूद अजहर मसूद अजहर: बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बनाता है तो भारत तबाह Source : press

भारत में इस समय राम मंदिर का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। इसी बीच भारत के खिलाफ जहर उगलने वाला जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर भारत को धमकी दी है। मसूद अजहर ने बाबरी मस्जिद को लेकर 9 मिनट का ऑडियो जारी किया है। इस ऑडियो में अजहर धमका रहा है कि अगर भारत बाबरी मस्जिद की जगह पर राम मंदिर बनाता है, तो दिल्ली से काबुल तक मुसलमान लड़के बदला लेने को तैयार हैं। उसने कहा कि हम लोग पूरी तरह से तबाही फैलाने करने के लिए तैयार हैं।

मसूद अजहर ने इस ऑडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी जहर उगला। उसने कहा कि ये सब मोदी चुनाव के लिए कर रहा है। बता दें कि जम्मू कश्मीर में जैश ए मोहम्मद लगातार आतंकियों को भेजता रहता है। ताकि वे भारत में अपने खौफनाक मंसूबों को अंजाम दे सकें। लेकिन भारत के सुरक्षाकर्मी उन्हें उनके ढेर कर जहन्नुम भेजते रहते हैं।


बता दें कि बीते कुछ दिनों में जिस तरह भारत की ओर से आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और सख्ती भरी भाषा का प्रयोग किया गया है उससे उनके आका बौखलाए हुए हैं। यही कारण है कि अब ये बौखलाहट इस तरह की गीदड़ भभकी से सामने आ रही है।


You may also like