'बलमुआ तोहरे खातिर' के प्रमोशन में बिजी पवन सिंह की एक्ट्रेस

पवन सिंह और ख्याति सिंह की फिल्म 'बलमुआ तोहरे खातिर ' ३१ अगस्त को रिलीज़ हो रही है और फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चूका है.

बलमुआ तोहरे खातिर 'बलमुआ तोहरे खातिर' के प्रमोशन में बिजी पवन सिंह की एक्ट्रेस Source : Press

सुपर स्‍टार पवन सिंह और ख्‍याति सिंह की फिल्म ‘बलमुआ तोहरे खातिर' 31 अगस्‍त को रिलीज होने का रही है. इसकी जानकारी फिल्म की एक्ट्रेस ख्याति सिंह ने दी.


ख्याति सिंह ने अपनी फिल्म का प्रमोशन हुरु कर दिया है जिसमे उनका साथ दे रहे है फिल्म के बाकि कलाकार. संजय पांडेय ,मनोज टाइगर और अनारा गुप्ता भी अपनी फिल्म का प्रमोशन जमकर कर रहे है. 


ख्याति सिंह इस फिल्म में पवन सिंह के अपोजिट है. समाज में महिला सशक्तिकरण को लेकर संदेश देने के लिए फिल्म का निर्माण किया गया है. फिल्म की एक्ट्रेस ख्‍याति ने कहा कि ''‘बलमुआ तोहरे खातिर' एक ऐसे महिला की संघर्ष गाथा है, जिसके पति बॉर्डर पर दुश्‍मनों से लड़ते हैं और वह समाज की बुराइयों से लोहा लेती है. इसमें एक महिला का त्‍याग भी देखने को मिलेगा. यह फिल्‍म पूरी तरह से साफ - सुथरी है. इसमें हमने चार आइटम सौंग रखे हैं, मगर कोई अश्‍लील नहीं है. फिल्‍म में देखकर दर्शकों को मजा आने वाला है। इसलिए मेरी अपील है कि पूरे परिवार के साथ इस फिल्‍म को जरूर देखें.''


अभिनेत्री अनारा गुप्‍ता ने कहा कि ''मैंने इस फिल्‍म में एक गाने किये हैं, जो बेहद खास और नई है इसमें मेरा लुक देखकर लोग हैरान रह जायेंगे इसलिए इसे जरूर देखें यह फिल्‍म मेरे बर्थडे से दो दिन पहले रिलीज हो रही है, तो मैं अपने दर्शकों से चाहूंगी कि वे फिल्‍म को मेरे बर्थडे गिफ्ट के रूप में देखें और मुझे अपना फोटो टैग करें."