'अभिनय की पाठशाला' की शुरुवात पवन -आम्रपाली के साथ

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने 'अभिनय की पाठशाला' इस वर्कशॉप का उद्घाटन किया.

पवन ,आम्रपाली 'अभिनय की पाठशाला' की शुरुवात पवन -आम्रपाली के साथ Source : Press

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंटी हीरोस नाम का एक ग्रुप है जिसमे भोजपुरी फिल्म के अभी खलनायक एक साथ मिलकर कई सारी एक्टिविटी करते है. इन दिनों एंटी हीरोस एक एक्टिंग वर्कशॉप कर रहा है जो ३० जुलाई से ५ अगस्त तक किया जाएगा, इस वर्कशॉप का नाम दिया गया है अभिनय की पाठशाला.

इस पाठशाला में एक्टिंग से जुडी जानकारी दी जाएगी. इस वर्कशॉप के पहले दिन जहा भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी खलनायक मौजूद थे वही इसके उट्घाटन में पहुंचे भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे. पवन और आम्रपाली ने पूजा अर्चना की और उसके बाद इस अभिनय की पाठशाला की शुरुवात की गई.

पवन आम्रपाली के साथ सम्भावना सेठ भी नजर आयी. इस एंटी हीरोस ग्रुप के मेंबर अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय सहित सभी लोगो ने नए टेलेंटेड लोगो को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुवात करने के लिए यह एक नयी पहल की है जिसमे पवन सिंह और आम्रपाली दुबे भी साथ दे रहे है. 

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग मुंबई में कर रहे है. यह जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में देखि जाएगी. इससे पहले पवन और आम्रपाली ने फिल्म 'सत्या' में एक गाना किया था जिसे काफी पसंद किया गया.

Loading...