Lehren

महादेव के मंदिर में खेसारी लाल और काजल राघवानी ने किया फिल्म 'खेसारी 786' का मुहूर्त

खेसारी लाल यादव एक नयी फिल्म लेकर आ रहे है जिसका नाम है 'खेसारी 786' जिसका मुहूर्त खेसारी ने अपनी फिल्म 'नागदेव' के सेट पर किया.

खेसारी लाल और काजल राघवानी,खेसारी लाल, काजल राघवानी,खेसारी 786 महादेव के मंदिर में खेसारी लाल और काजल राघवानी ने किया फिल्म 'खेसारी 786' का मुहूर्त Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी आनेवाली नयी फिल्म 'खेसारी 786' का मुहूर्त मादेव के मंदिर में किया. दरअशल खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, अवधेश मिश्रा सहित कई कलाकार फिल्म 'नागदेव' की शूटिंग कर रहे है. 'नागदेव' फिल्म के आखिरी दिन की शूटिंग एक मंदिर में की जा रही है और फिल्म के आखिरी दिन ही खेसारी लाल ने अपने नयी फिल्म की घोषणा कर दी और फिल्म का मुहूर्त कर दिया. 'खेसारी 786' इस फिल्म का मुहूर्त खेसारी लाल, काजल राघवानी सहित 'नागदेव' के सभी स्टार कास्ट की मौजूदगी में की कई.


खेसारी लाल से जब इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की वे जल्द ही इस फिल्म के बारे में दर्शको को बताएंगे लेकिन फिलहान वे अपनी फिल्म 'नागदेव' को लेकर काफी उत्त्साहित है. आपको बता दे की 'नागदेव' इस फिल्म की शूटिंग कई दिनों से मुंबई में की जा रही थी और अब फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार है.


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'दीवानापन' ९ फरवरी से रिलीज़ हो रही है जिसमे खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर दर्शको के बिच नजर आएगी. खेसारी लाल अपनी अगली फिल्म 'दबंग सरकार' की शूटिंग जल्द लखनऊ में शुरू करने जा रहे है.


Loading...