मल्टीस्टारर फिल्म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान का फर्स्ट लुक आउट जारी किया गया

काफी समय से चर्चाओ में रही फिल्म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान का फर्स्ट लुक दर्शको के बिच आ चूका है. दर्शक फिल्म के फर्स्ट लुक को काफी पसंद कर रहे है.

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मल्टीस्टारर फिल्म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान का फर्स्ट लुक आउट जारी किया गया Source : Press

इंडिया ई. कामर्स के बैनर तले देशभक्ति पर बनी भोजपुरी फिल्म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान का फर्स्ट लुक और टीज़र आउट कर दिया गया है. यह फिल्म देशभक्ति, प्यार और एक्शन से भरपूर है जिस की पूरी शूटिंग गुजरात के संजान शहर में की गई है. फिल्म के फर्स्ट लुक में एक तरफ हिंदुस्तान के सैनिक दिखाई दे रहे है वही दूसरी तरफ पाकिस्तान के सैनिक दिखाई दे रहे है जिनमे भोजपुरी के जाने माने चेहरे नजर आएँगे. फिल्म का टीज़र भी काफी दमदार है जिसमे भोजपुरी के कलाकार हिंदी बोलते नजर आ रहे है, फिल्म में डायलॉग भी काफी दमदार है.

फिल्म के निर्माता अनिल काबरा और प्रदीप सिंह है, निर्देशक फिरोज खान,. मल्टीस्टारर इस फिल्म में यश कुमार, अरविन्द अकेला 'कल्लू ', राकेश मिश्रा, अयाज़ खान, आदित्य मोहन, रितेश पांडेय, प्रियंका पंडित, निशा दुबे, निधी झा, स्वीटी छाबड़ा, सहित कई अन्य मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे. यह फिल्म मई में रिलीज़ होगी, देशभक्ति पर बनी इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद कर पाते है यह तो फिल्म के प्रदर्शन के बाद ही पता चलेगा.