Lehren

भोजपुरी फिल्मो की लकी गर्ल आम्रपाली दुबे का आज है बर्थडे

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम समय में एक खास मुकाम बनायीं है,निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी सबसे हिट मानी जाती है.

आम्रपाली दुबे का बर्थडे,आम्रपाली दुबे,Amrapali Dubey Birthday भोजपुरी फिल्मो की लकी गर्ल आम्रपाली दुबे का आज है बर्थडे Source : Press


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में 'निरहुआ हिंदुस्तानी' इस फिल्म से सफल कदम रखने वाली आम्रपाली दुबे का आज जन्मदिन है. आम्रपाली हर साल अपना जन्मदिन अपने फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ मनाती है और इस साल भी आम्रपाली अपना जन्मदिन अपनी फॅमिली और करीबी मित्रो के साथ मना रही है. २०१४ में आयी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से आम्रपाली को दर्शको ने काफी पसंद किया उसके बाद से आम्रपाली ने कई सुपरहिट फिल्मे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को दी है.


दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है यही नहीं फिल्म 'सत्या' में जब पवन सिंह के साथ आम्रपाली ने एक गाना किया तब भी दर्शको ने आम्रपाली को पवन सिंह के साथ काफी पसंद किया.'राते दिया बूता के' यह गाना २०१७ का सबसे हिट गाना है जिसमे आम्रपाली ने पवन सिंह के साथ जमकर ठुमके लगाए है.


भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले आम्रपाली ने कई टीवी सीरियल्स किये है. मूलतः यूपी के गोरखपुर की रहनेवाली आम्रपाली ने अपनी दादी माँ के कहने पर भोजपुरी फिल्मो में काम करना शुरू किया है. निरहुआ हिंदुस्तानी, मोकामा जीरो किलोमीटर, निरहुआ चलल ससुराल २, काशी अमरनाथ, जैसी सुपरहिट फिल्मे आम्रपाली की आ चुकी है और निरहुआ चलल लन्दन, गबरू, निरहुआ महाबली और अन्य कई फिल्मे आम्रपाली की जल्द रिलीज़ होने वाली है.