Lehren

बड़ी खबर -3 साल बाद खेसारी -अक्षरा करने जा रहे है फिल्म

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की फिल्म 'बबुआ बवाली ' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है जिसका निर्देशन योगेश मिश्रा करने जा रहे है.

खेसारी -अक्षरा बड़ी खबर -3 साल बाद खेसारी -अक्षरा करने जा रहे है फिल्म Source : Press

कई फिल्मो में नजर आ चुकी खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की जोड़ी बहुत जल्द एक साथ फिल्म करने जा रही है. जी हाँ ३ साल के बाद यह जोड़ी फिल्म 'बबुआ बवाली' में नजर आएगी, जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है.

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'दबंग सरकार' के निर्देशक योगेश मिश्रा इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे है और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग यूपी और मुंबई के अलग-अलग लोकेशन पर शूट करेंगे.खेसारी और काजल की फिल्म 'दिलवाला' यह उनकी एक साथ लास्ट फिल्म थी, इसके बाद दोनों ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया लेकिन हाल ही में खेसारी लाल की फिल्म 'बलम जी लव यू ' में अक्षरा ने एक स्पेशल गाना शूट किया.

बबुआ बवाली इस फिल्म को लेकर चर्चाये काफी तेज है. इस फिल्म के निर्देशक योगेश मिश्रा ने बताया ''अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी को दर्शक हमेशा ही पसंद करते आये है और यही वजह है की मैंने इस फिल्म में अक्षरा को कास्ट किया है. मेरी फिल्म की कहानी जिस तरह की है उसके लिए अक्षरा ही सही कास्ट है."

इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी.