Lehren

पहली बार भोजपुरी फिल्म में नजर आएँगे जाने-माने कलाकार राहुल देव

प्रदीप पाण्डेय चिंटू की 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से २'का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसमे चिंटू के साथ अभिनेता राहुल देव भी नजर आ रहे है.

राहुल देव पहली बार भोजपुरी फिल्म में नजर आएँगे जाने-माने कलाकार राहुल देव Source : Press

भोजपुरी फिल्मो में कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपने अभिनय का परचम लहराया है फिर वो चाहे अजय देवगन हो या अमिताभ बच्चन सभी ने भोजपुरी फिल्मे भी है. आज हम बात कर रहे है कई फिल्मो में नेगेटिव किरादर निभाने वाले राहुल देव की.

जी हाँ राहुल देव जल्द फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से २' में नजर आएँगे. भोजपुरी फिल्मो के युवा स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब इस फिल्म के दूसरा पार्ट बनाया गया है जिसका नाम है 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से २' जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है.

इस फिल्म के पोस्टर में चिंटू और राहुल देव को आमने -सामने दिखाया गया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म में राहुल देव मुख्य खलनायक की भूमिका में नजर आ सकते है.

निर्देशक राजकुमार पांडेय की यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमे भोजपुरी के साथ बॉलीवुड की भी कई जाने-माने कलाकार नजर आएँगे. इस फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज़ किया जाएगा. 

इस फिल्म में कई बॉलीवुड कलाकारों के साथ कुछ नए कलाकार भी नजर आएँगे .चिंटू के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही अदाकारा कौन होंगी इसका खुलासा भी बहुत जल्द किया जाएगा.