पवन सिंह ने कहा 'माँ जो कहेगी वो मैं करूँगा'

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी क्यों की इसका खुलासा पवन ने किया है. 6 मार्च को पवन शादी के बंधन में बंधे है.

पवन सिंह,Pawan Singh पवन सिंह ने कहा 'माँ जो कहेगी वो मैं करूँगा' Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार पवन सिंह ने ६ मार्च को बलिया में ज्योति सिंह से शादी रचाई है. इस शादी की चर्चाए हर जगह है लेकिन क्या आप जानते है पवन सिंह ने आखिर ज्योति सिंह से शादी क्यों रचाई है. दरअशल पवन सिंह की मम्मी के कहने पर पवन ने यह शादी की है. एक न्यूज़ पेपर में लिखे अपने लेख में पवन सिंह ने इस बात की पुष्टि की है. अपने लेख में पवन ने लिखा है की "माँ जो कहेगी वो मैं करूँगा" इसके बाद पवन ने यह भी कहा की मैं एक एक्टर और सिंगर होकर दर्शको के बिच अपना कर्तव्य निभाया है वही एक बेटे होने का फर्ज भी मैं हमेशा निभाता रहूँगा. पवन सिंह की के पिता के निधन से समय भी पवन ने स्टेज शो किया था ताकि उनके दर्शको को निराश न होना पड़े.


पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी के दूसरे दिन ही पवन सिंह दिल्ली एक स्टेज शो के लिए भी चले गए थे और उसके बाद मुंबई अपनी फिल्म 'सात मेहरिया' के मुहूर्त के लिए पहुंचे. पवन सिंह की फिल्म 'सात मेहरिया' के मुहूर्त के मौके पर अक्षरा सिंह, अरविन्द अकेला कल्लू और चांदनी सिंह भी मौजूद थे. पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' इस दिनों चर्चाओं में है जिसे शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द फिल्म रिलीज़ की जाएगी.


Loading...