Lehren

निरहुआ हिंदुस्तानी ३ का हुआ आगाज 2018 में हो सकती है रिलीज़

दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ हिंदुस्तानी २ के बाद अब निरहुआ हिंदुस्तानी ३ भी जल्द निर्माण की जाएगी.

दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे निरहुआ हिंदुस्तानी ३ का हुआ आगाज 2018 में हो सकती है रिलीज़ Source : Press

2014 में रिलीज़ हुई फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' किसी परिचय की मोहताज नहीं है. 'निरहुआ हिंदुस्तानी' इस फिल्म ने कामयाबी के कई रिकॉर्ड तोड़े थे और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक नयी पहचान बनायीं है. इसी फिल्म के बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री को एक नयी अभिनेत्री मिली जिसका नाम है आम्रपाली दुबे. 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के बाद दर्शको की भारी डिमांड पर 'निरहुआ हिंदुस्तानी २' भी बानी जिसे इसी साल रिलीज़ किया गया और इस फिल्म को भी दर्शको ने बेहद पसंद किया. 'निरहुआ हिंदुस्तानी २' में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे और नवोदित अभिनेत्री संचिता बनर्जी ने काफी बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है.


'निरहुआ हिंदुस्तानी' और 'निरहुआ हिंदुस्तानी २' के बाद अब 'निरहुआ हिंदुस्तानी ३' की भी शुरुवात हो गयी है. निर्देशक मंजुल ठाकुर फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर अभी से स्टोरी और लोकेशन पर काम कर रहे है और बहुत जल्द शूटिंग शुरू करेंगे. दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ 'निरहुआ हिंदुस्तानी ३' में कौन सी अभिनेत्री होगी यह अभी तय नहीं है.


दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली इन दिनों फिल्म 'गबरू' की शूटिंग में व्यस्त है. साथ ही निरहुआ की फिल्म 'वीर योद्धा महाबली' भी इन दिनों काफी चर्चाओं में है. 'वीर योद्धा महाबली' यह फिल्म ४ भाषाओ में बनायीं जाएगी जिनमे हिंदी, भोजपुरी, तमिल और तेलगू शामिल है. यह फिल्म का बजट काफी ज्यादा है.