Lehren

निरहुआ हिंदुस्तानी २ की अभिनेत्री संचिता बनर्जी की हिंदी फिल्म रक्तधार का ट्रेलर हुआ रिलीज़

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी २' से सुर्खियों में आयी अभिनेत्री संचिता बनर्जी की हिंदी फिल्म 'रक्तधार' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है.

संचिता बनर्जी निरहुआ हिंदुस्तानी २ की अभिनेत्री संचिता बनर्जी की हिंदी फिल्म रक्तधार का ट्रेलर हुआ रिलीज़ Source : Press

इस साल की बेहतरीन भोजपुरी फिल्मो में एक फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी २' की अभिनेत्री संचिता बनर्जी की हिंदी फिल्म 'रक्तधार' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. पिछले दिनों मुंबई में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसमे संचिता सहित फिल्म के अन्य सभी कलाकार मौजूद थे. दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ पहली भोजपुरी फिल्म करने वाली संचिता ने अपनी हिंदी फिल्म 'रक्तधार' को लेकर काफी मेहनत की है. निरहुआ हिंदुस्तानी २ में संचिता के अभिनय की दर्शको ने काफी तारीफ़ की थी और दर्शक संचिता को और भोजपुरी फिल्मो में देखना चाहते है, यही नहीं संचिता को निरहुआ के साथ और फिल्म करनी चाहिए ऐसा उनके चाहनेवाले दर्शक चाहते है. संचिता बनर्जी एक बेहतरीन मॉडल और एक्ट्रेस है.

मूलतः कोलकाता की रहनेवाली संचिता ने कई टीवी शोज और प्रिंट शूट में काम किया है. 'रक्तधार' संचिता की पहली हिंदी फिल्म है और इस फिल्म में संचिता के साथ शक्ति कपूर, शाहबाज़ खान, मुकेश ऋषि, जिमी शर्मा, दीपशिखा नागपाल जैसे कई जाने माने कलाकार भी नजर आएँगे. संचिता अपनी फिल्म 'रक्तधार' को लेकर काफी उत्त्साहित है और अपनी इस फिल्म का इंतजार बड़े बेसब्री से कर रही है. जिस तरह संचिता ने अपनी भोजपुरी फिल्म से दर्शको का दिल जीता है क्या उसी तरह अपनी हिंदी फिल्म से दर्शको का दिल जीत पायेगी संचिता इसके फिल्म फिल्म के प्रदर्शित होने का इंतजार करना होगा.