Lehren

नाग-नागिन बने खेसारी -काजल की फिल्म 'नागदेव' का फर्स्ट लुक आउट

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'नागदेव' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है .इस फिल्म में खेसारी और काजल नाग-नागिन बने नजर आएँगे .

खेसारी,काजल,नागदेव नाग-नागिन बने खेसारी -काजल की फिल्म 'नागदेव' का फर्स्ट लुक आउट Source : Press

भोजपुरी फिल्मो की हिट जोड़ियों में से एक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को दर्शक पहली बार नाग-नागिन के रूप में देखेंगे. जी हाँ खेसारी लाल की फिल्म 'नागदेव' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है. 

इस फर्स्ट लुक में खेसारी लाल और काजल राघवानी को नागो के बिच नाग-नागिन बने देखा जा रहा है. आपको बता दे की खेसारी लाल यादव इस फिल्म से पहले भी नाग के किरदार में नजर आ चुके है लेकिन काजल राघवानी पहली बार नागिन की भूमिका में नजर आने वाली है.

'नागदेव' इस फिल्म के डायरेक्टर देव पांडेय है जिन्होंने खेसारी लाल और काजल राघवानी की साथ फिल्म 'हम है हिंदुस्तानी' बनाई थी .खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया गया है.

साथ ही इस जोड़ी की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' भी रिलीज़ के लिए तैयार है.इस फिल्म में खेसारी लाल यादव की बेटी कृति यादव भी नजर आएगी जो अपने पापा खेसारी लाल के साथ पहली बार बड़े परदे पर अभिनय कर रही है.खेसारी लाल की फिल्म 'संघर्ष' भी जून में प्रदर्शित की जाएगी,इस फिल्म में खेसारी के साथ एक बार फिर काजल राघवानी नजर आएगी.