Lehren

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की 'बॉर्डर ' के टीजर में दिखा दम

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'बॉर्डर ' का टीजर रिलीज़ किया गया है जिसमे निरहुआ के बोले डायलॉग को काफी पसंद किया जा रहा है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ ,आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की 'बॉर्डर ' के टीजर में दिखा दम Source : Press

भोजपुरी की मल्टीस्टारर फिल्म 'बॉर्डर' का इंतजार दर्शको में काफी बेसब्री से है और दर्शको में फिल्म को लेकर उत्त्साह भी काफी है. जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की इस फिल्म का टीजर रिलीज़ किया गया है.

43 सेकंड के टीजर में सिर्फ एक ही डायलॉग सुनाया गया है जिसे निरहुआ ने अपने अंदाज में बोला है. दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ इस फिल्म में आम्रपाली दुबे नजर आएंगी लेकिन यह जोड़ी ही फिल्म में नहीं है बल्कि भोजपुरी फिल्म जगत से कई और जानी-मानी हस्तिया इस फिल्म में नजर आएगी,जिसे ट्रेलर आने पर देखा जा सकता है. रिलीज़ हुए टीजर में फिल्म के रिलीज़ डेट की घोषणा भी की गई है.फिल्म १५ जून यानी ईद के मौके पर रिलीज़ किया जा रहा है.

'बॉर्डर' इस फिल्म के बाद दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी ३' को रिलीज़ किया जाएगा जिसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है. बॉर्डर को लेकर दर्शको में जितना उत्त्साह है उतना ही इंतजार 'निरहुआ हिंदुस्तानी ३' के लिए भी दर्शको में है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शको ने पहली बार 'निरहुआ हिंदुस्तानी' में देखा था और अब इस फिल्म का तीसरे पार्ट को लेकर दर्शक काफी उत्त्साहित है.