Lehren

गायक गुंजन सिंह के जीवन पर आधारित है फिल्म 'उड़ान'

गायकी से अभिनय में अपना कदम रखने वाले गुंजन सिंह के फिल्म 'उड़ान ' 18 मई से रिलीज़ की जा रही है .

गुंजन सिंह,उड़ान गायक गुंजन सिंह के जीवन पर आधारित है फिल्म 'उड़ान' Source : Press

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्ट्री में गायक से नायक बनने की परंपरा काफी पुरानी है कई गायकों ने अभिनय के क्षेत्र में अपनी किस्‍मत आजमाई और सफलता भी हासिल की. आज हम बताने जा रहे है ऐसे ही एक गायक की जिसने अपनी गायकी से सबका दिल जीता है और अब अपने अभिनय का तड़का लगाने आ रहे है. 

हम बात कर रहे है प्रसिद्ध लोक गायक गुंजन सिंह की जिनकी फिल्म 'उड़ान' 18 मई को बिहार -झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज को होने वाली है.इस फिल्‍म के ट्रेलर को यू-ट्यूब पर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं.

फिल्‍म को लेकर गुंजन सिंह काफी उत्‍साहित हैं. उन्‍हें उम्‍मीद है कि उनके गानों की तरह फिल्‍म को भी बिहार और झारखंड में दर्शकों का बेहद अच्‍छा रिस्‍पांस मिलेगा. गुंजन की मानें तो फिल्‍म की कहानी उनके निजी जिंदगी से काफी मिलती जुलती है. 

फ़िल्म का नायक एक स्‍ट्रगलर सिंगर है, जो अपनी मेहनत के दम पर इंडस्‍ट्री में काफी नाम कमाता है. गुंजन और भी कई फिल्मो की शूटिंग इन दिनों कर रहे है.
इस फिल्‍म में गुंजन के अपोजिट मिस इलाहाबाद अंजली बनर्जी हैं. 

एक्शन, रोमांस, इमोशन व कॉमेडी से भरपूर इस फिल्‍म की मेकिंग उन्‍नत तकनीक से की गई है. फिल्‍म के गाने भी सोशल साइटस पर वायरल हो चुका है और पसंद भी किये जा रहे हैं.

You may also like