Lehren

खेसारी लाल यादव बने पुलिस इंस्पेक्टर, किया 18 किलो वजन कम

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी नयी फिल्म 'दबंग सरकार' की शूटिंग यूपी में कर रहे है इस फिल्म में खेसारी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे है.

Khesari Lal Yadav,खेसारी लाल यादव खेसारी लाल यादव बने पुलिस इंस्पेक्टर, किया 18 किलो वजन कम Source : Press


भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी कई फिल्मो में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है लेकिन अपनी आनेवाली फिल्म 'दबंग सरकार' में खेसारी के पुलिस ऑफिसर के लुक को लेकर काफी चर्चा है. पुलिस वाले बने खेसारी लाल की शूटिंग के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर आये है जिसे देख लोग खेसारी के और दीवाने हो गए है क्योंकि इस फोटो में खेसारी फिट और हैंडसम पुलिस वाले दिख रहे है.


'दबंग सरकार' इस फिल्म के लिए खेसारी लाल ने अपने बॉडी पर काफी मेहनत किया है यही नहीं खेसारी ने 18 किलो वजन काम किया है. यूपी के लखनऊ में खेसारी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे है. इस फिल्म में खेसारी के अपोजिट २ नयी अभिनेत्रियां नजर आएंगी जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी. खेसारी लाल की फिल्म 'दीवानापन' इस शुक्रवार मुंबई में रिलीज़ हुई है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. 'दबंग सरकार' इस फिल्म से पहले खेसारी ने अपनी फिल्म 'नागदेव' की शूटिंग मुंबई में पूरी की है. खेसारी लाल की होली के कई एल्बम यूट्यूब पर रिलीज़ किये गए है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. होली के खास मौके पर खेसारी की कई और एल्बम भी जल्द रिलीज़ होने वाली है जिसे शूटिंग खेसारी ने पूरी कर ली है.