Lehren

खेसारी लाल यादव की हीरोइन कर रही है पवन सिंह के साथ रोमैंस

भोजपुरी फिल्मो में अपनी नयी शुरुवात कर रही अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य इन दिनों पवन सिंह के साथ फिल्म 'वांटेड' की शूटिंग कर रही है.

खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, मणि भट्टाचार्य, Khesari Lal Yadav, Pawan Singh, Mani Bhattacharya खेसारी लाल यादव की हीरोइन कर रही है पवन सिंह के साथ रोमैंस Source : Press

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते ही सफलता हासिल करने वाली अभिनेत्री मणि भट्टाचार्य को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'जिला चम्पारण' से भोजपुरी फिल्मो में कदम रखने वाली मणि की यह फिल्म दर्शको को काफी पसंद आयी, साथ ही खेसारी लाल के साथ मणि की जोड़ी भी दर्शको ने काफी पसंद की. 'जिला चम्पारण' के बाद मणि को कई फिल्मो के ऑफर मिल रहे है. जिला चम्पारण के बाद मणि ने प्रवेश लाल यादव के साथ 'घूँघट में घोटाला' फिल्म की उसके बाद जुबली स्टार दिनेश लाल यादव के साथ 'सौगंध'. मणि बहुत जल्द युवा स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ भी एक फिल्म करने वाली है.

निरहुआ के साथ सौगंध के बाद मणि इन दिनों पॉवर स्टार पवन सिंह के साथ 'वांटेड' की शूटिंग कर रही है जिसकी शूटिंग यूपी में की जा रही है. 'वांटेड' इस फिल्म में मणि पवन सिंह के साथ काफी रोमैंस भी करती नजर आएंगी. 'जिला चम्पारण' में खेसारी लाल के साथ मणि की जोड़ी को पसंद करने के बाद अब दर्शक निरहुआ और पवन सिंह के साथ मणि की जोड़ी को कितना पसंद करते है यह तो फिल्म के प्रदर्शन के बाद ही पता चलेगा. फ़िलहाल मणि की फिल्म 'सौगंध' का फर्स्ट लुक इन दिनों चर्चाओं में है.